×

पक्की सहेलियों से जानी दुश्मन बन गई रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय, जानें आखिर 19 साल पहले उस रात क्या हुआ था?

Rani Mukerji Aishwarya Rai Fight: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस और एक्टर के बीच अनबन होना आम बात है। आज हम आपको ऐसी ही दो एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पक्की सहेलियों से देखते ही देखते जानी दुश्मन बन गई। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 July 2023 9:43 AM GMT
पक्की सहेलियों से जानी दुश्मन बन गई रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय, जानें आखिर 19 साल पहले उस रात क्या हुआ था?
X
Rani Mukerji Aishwarya Rai Fight (Image credit: Instagram)

Rani Mukerji Aishwarya Rai Fight: बी-टाउन में स्टार्स की बीच अनबन की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। 80 और 90 के दशक में भी कई स्टार्स के बीच ऐसे झगड़े हुए हैं, जिन्होंने हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं। ऐसी ही दो एक्ट्रेस हैं रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन, जो एक समय पर तो पक्की सहेलियां थी लेकिन देखते ही देखते कब एक-दूसरे की जानी दुश्मन बन गई पता ही नहीं चला। यह 19 साल पहले की बात है, जब दोनों के बीच कुछ ऐसे गिले शिकवे हुए जिसने दोनों को हमेशा के लिए अलग कर दिया।

आखिर क्यों आई रानी और ऐश्वर्या के रिश्ते में खटास?

दरअसल, यह 19 साल पहले की बात है, जब फिल्म 'चलते-चलते' की शूटिंग हो रही थी। इस फिल्म के कारण ऐश्वर्या और रानी की पक्की दोस्ती हमेशा के लिए टूट गई थी। दरअसल, फिल्म 'चलते-चलते' में सलमान खान और ऐश्वर्या राय मैन लीड में थे, लेकिन सलमान खान के हंगामे के बाद फिल्म से ऐश्वर्या राय को निकाल दिया गया और उनकी जगह रानी मुखर्जी को साइन कर लिया गया था। इस बात से ऐश्वर्या को काफी धक्का लगा था।

आखिर में दोस्ती बदली नफरत में

फिल्म से बाहर होने का दुख ऐश्वर्या को बहुत ज्यादा था और इसके लिए उनके मन में रानी मुखर्जी के लिए काफी खटास थी, लेकिन रानी मुखर्जी की तरफ से दोस्ती तब टूट गई जब ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। दरअसल, रानी मुखर्जी एक्टर अभिषेक बच्चन को बेहद पसंद करती थीं।

दोनों के अफेयर के चर्चे भी थे। यहां तक की जया बच्चन रानी मुखर्जी को अपनी बहू बनाना चाहती थीं, लेकिन रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन के बीच फिल्म 'ब्लैक' में हुए किसिंग सीन के बाद जया बच्चन काफी ज्यादा भड़क गई।

जिसके बाद जया बच्चन-रानी मुखर्जी पर काफी गुस्सा हो गई थीं और फिर जब ऐश्वर्या और अभिषेक ने रानी को अपनी शादी में नहीं बुलाया, तो यह दुश्मनी और भी ज्यादा बढ़ गई और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गई।

सालों बाद करण की पार्टी में हुआ था पैचअप

19 सालों तक रानी और ऐश्वर्या इस तरह हो गई थीं, जैसे दोनों एक-दूसरे को जानती ना हो, लेकिन सालों बाद करण जौहर की बर्थडे पार्टी में दोनों ने अपने बीच के गिले शिकवे भूलाकर एक-दूसरे संग तस्वीर क्लिक करवाई।

इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं, जिसमें रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय, करीना कपूर और प्रीति जिंटा स्माइल करते हुए सेल्फी के लिए पोज देती दिख रही थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story