×

क्या प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम, दुपट्टे से छिपाया बेबी बंप, इस वीडियो को देख फैंस लगा रहें कयास

Yami Gautam Pregnant: यामी गौतम का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस के बीच कयासबाजी तेज हो गई है कि यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Jan 2024 10:07 AM GMT
Yami Gautam Pregnant
X

Yami Gautam Pregnant (Photo- Social Media)

Yami Gautam Pregnant: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपनी फिल्म "आर्टिकल 370" को लेकर चर्चा में आ चुकीं हैं। हाल फिलहाल में ही "आर्टिकल 370" का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे ऑडियंस द्वारा खूब सराहना मिली। इसी बीच यामी गौतम का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस के बीच कयासबाजी तेज हो गई है कि यामी गौतम प्रेग्नेंट हैं। आइए आपको भी यामी गौतम का वो वीडियो दिखाते हैं।

यामी गौतम हैं प्रेग्नेंट

अभिनेत्री यामी गौतम को आज गणतंत्र दिवस के मौके पर मुंबई में पति आदित्य धर के साथ स्पॉट किया गया। यामी और आदित्य धर का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि यामी प्रेग्नेंट हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यामी गौतम फुल एथनिक लुक में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने पिंक कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है, और दुपट्टा इस अंदाज में लिया हुआ है, जैसे वह अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रहीं हैं। जी हां!! वीडियो देख तो ऐसा ही लग रहा है कि यामी गौतम दुपट्टे के जरिए अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रहीं हैं, बस फिर क्या था यामी गौतम के इस वीडियो को देखकर ही यूजर्स के कमेंट की बाढ़ आ गई, उनका मानना है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, लेकिन वह अपनी प्रेग्नेंसी को छिपा रहीं हैं।

यामी की प्रेग्नेंसी को लेकर कयासबाजी हुई शुरू

यामी गौतम के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैंस और यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं। जहां किसी ने उनके लुक पर कमेंट किया है, वहीं बहुत से लोगों ने प्रेग्नेंसी को लेकर कयासबाजी लगाते हुए कमेंट किया है, वहीं कुछ लोगों ने तो अभी से ही यामी को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए बधाई भी दे दी। एक यूजर ने लिखा, "क्या आप प्रेग्नेंट हो।" दूसरे ने लिखा, "ऐसा लग रहा है यामी प्रेग्नेंट हैं अगर हैं तो उन्हें बधाई।" इसी तरह और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं।


यामी गौतम वर्कफ्रंट

यामी गौतम के काम के बारे में बताएं तो वह आखिरी बार फिल्म "ओह माय गॉड 2" में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने वकील की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदारों में थे। वहीं अब वह अपनी फिल्म "आर्टिकल 370" के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी कमर कस चुकीं हैं, ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story