×

Top Bollywood Songs 2022: साल 2022 में बॉलीवुड के टॉप 10 बेस्ट गाने जिन्होंने ट्रेंडिंग चार्ट और हमारे दिलों पर राज किया

Top Bollywood Songs 2022: आज हम आपके लिए इस साल 2022 के बेस्ट 10 बॉलीवुड सॉन्ग जिन्होंने इस साल के हमारे टॉप चयन हैं।

Anushka Rati
Published on: 20 Dec 2022 2:07 AM GMT
Top Bollywood Songs 2022: साल 2022 में बॉलीवुड के टॉप 10 बेस्ट गाने जिन्होंने ट्रेंडिंग चार्ट और हमारे दिलों पर राज किया
X

Bollywood Top 10 Songs List (image: social media)

Top Bollywood Songs 2022 List: बॉलीवुड और म्यूजिक हमेशा एक-दूसरे से उलझे रहे हैं, ठीक वैसे ही जैसे दो लवर्स साथ-साथ फलते-फूलते हैं। 2022 में कई गाने रिलीज़ हुईं और इसलिए इसमें कोई शक नहीं कि कुछ मेंशन गाने भी थे। केसरिया जैसे रोमांटिक धुनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ब्रह्मास्त्र से लेकर वरुण धवन की ठुमकेश्वरी जैसे एनर्जेटिक डांस नंबर और कृति सेनन की भेडिया। इस साल, हमारे पास यह सब था। जिसके बारे में बोलते हुए, जैसे-जैसे साल धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है, आइए नज़र डालते हैं 2022 के बेस्ट हिंदी गानों पर।

देखिए इस साल 2022 के 10 बेस्ट बॉलीवुड गाने

1.केसरिया - ब्रह्मास्त्र

इससे पहले भी हमने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर देखा था फिल्म के निर्माताओं ने जारी की केसरिया की दो लाइंस पर हम फिदा थे। बाद में, जैसे ही शानदार अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया पूरा गाना सामने आया, यह एक त्वरित चार्टबस्टर था।

2.गहराइयां (टाइटल ट्रैक)

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी धैर्य करवा स्टारर गहनियां का पूरा एल्बम एक मूड चेंजर है। लोथिका, OAFF, अंकुर तिवारी और सवेरा का टाइटल ट्रैक एक जबरदस्त धमाकेदार है।

3.दूबे – गहराइयां

अपने नाम की तरह लोथिका द्वारा गाए गए इस सॉन्ग ने हमें खुशी से इसकी धुन और उसकी अनूठी आवाज की बनावट में डूबा दिया। पर्दे पर दीपिका और सिद्धांत की जबरदस्त केमिस्ट्री साफ झलक रही थी।

4.माणिके मागे हिथे - थैंक गॉड

श्रीलंकाई सिंगर-लिरिसिस्ट योहानी की माणिके की प्रेजेंट वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है। इसका नया अवतार सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही के थैंक गॉड ने चार्ट पर भी राज किया है।

5.पंजाबबन सॉन्ग - जुग जुग जीयो

जुग जुग जीयो के पंजाबी गाने ने इंस्टाग्राम पर मचाया तूफान! फैन-मेड रील्स से लेकर नच पंजाबबन स्टेप करने के लिए बैंडबाजे में शामिल होने वाली मशहूर हस्तियों तक, हमने यह सब देखा।

6.मेरी जान - गंगूबाई काठियावाड़ी

संजय लीला भंसाली द्वारा रचित, और नीति मोहन द्वारा गाया गया, गंगूबाई काठियावाड़ी की मेरी जान एक बार में शरारती, सरस और भावुक होने के साथ-साथ मासूमियत का संकेत है। गाने में आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी की फ्लर्टिंग ने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया।

7.भूल भुलैया 2 टाइटल ट्रैक

कार्तिक आर्यन तनिष्क बागची के अक्षय कुमार अभिनीत 2007 के ओरिजनल सोंग्स के एंटरटेनमेंट के साथ स्वैग और डांस मूव्स ने भूल भुलैया 2 टाइटल ट्रैक के साथ पूरा न्याय किया।

8.नाचो नाचो - आरआरआर

विशाल मिश्रा और राहुल सिप्लिगुंज के नाचो नाचो के हिंदी वर्जन में राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर के गाने की एनर्जेटिक बीट्स पर हर कोई थिरक रहा था।

9.क्या बात है 2.0 - गोविंदा नाम मेरा

तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किए गए इस धमाकेदार गाने को हार्डी संधू और निखिता गांधी ने गाया है। विक्की कौशल और कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा के हाल ही में रिलीज हुए गाने से डांस फ्लोर पर आग लगा रही है।

10.जेहदा नशा - एक एक्शन हीरो

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो का जेहदा नशा निश्चित रूप से वाइब चेक पास करता है। इसे अमर जलाल, आईपी सिंह, योहानी और हरजोत कौर ने गाया है और इसे तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। बोल अमर जलाल और बल्ला जलाल के हैं।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story