×

YRKKH: अक्षरा और अभिमन्यु के बीच के तनाव को लेकर हुए सब परेशान, क्या खत्म हो जायेगा दोनों का रिश्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 June 2022 Full Episode: क्या अलग हो जायेंगे अक्षरा और अभिमन्यु। सीरियल में आने वाला है नया मोड़। आइये जानते हैं क्या हुआ जब कैरव और अभी की हुई लड़ाई।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Jun 2022 2:45 PM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 June 2022 Full Episode
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 June 2022 Full Episode (Image Credit-Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 June 2022 Full Episode: एपिसोड की शुरुआत कैरव द्वारा अभि को डांटने से होती है। वह कहता है कि अक्षु को हर कोई डांटता है, दूसरों को क्या बताऊं, तुमने हमेशा उसे दोष दिया है, मुझे देखो, उसे नहीं। अक्षु चिंता करती है और कैरव को रोकने की कोशिश करती है। अभि कहता है कि वो मूर्ख नहीं हैं, हम सब कुछ समझ सकते हैं। कैरव उसका कॉलर पकड़ता है और उससे बात करने के लिए कहता है। वह कहता है कि मुझे परवाह नहीं है, तुमने उसे खुश नहीं रखा, तुम्हारी वजह से वो खुश नहीं है । अभि उसे छोड़ने के लिए कहता है। कैरव कहता है नहीं, मुझे मेरा जवाब चाहिए, अक्षु परेशान क्यों है, वो क्यों रो रही है। अक्षु कैरव से कहती है कि प्लीज उसे छोड़ दो । मनीष और सभी आते हैं, और कैरव को रोकते हैं। मनीष पूछता है कि अभि क्या हुआ। कैरव कहता है कि मुझे नहीं पता, अभि की वजह से अक्षु परेशान है और रो रही है, लेकिन वो उसे बात नहीं बताती है, वो मुझसे मिलने मायके नहीं आई थी, उसने अपनी ससुराल छोड़ दी थी,। अक्षु कहती हैं कि आप कुछ नहीं कहेंगे, आपको मेरे मामले में कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है और अब कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है, यह सब हम सब के बीच है ये मेरे बारे में, मेरे पति और ससुराल के बारे में है।

अभि कहता है कि मैंने तुमसे कहा था कि हम उन्हें बताएंगे, तुमने नहीं सुना, क्या अब परिवार आहत नहीं है। कैरव कहता है कि मुझे गुस्सा आ रहा है, वो फिर से अक्षु को दोष दे रहा है। वो अक्षु को अपने साथ आने के लिए कहता है। कैरव अक्षु को आने के लिए कहता है। मनीष कैरव को बुलाता है। अक्षु कहती है, मुझे मत बताओ कि क्या करना है और क्या नहीं, मैं बच्ची नहीं हूं, मैं तय कर लूंगी कि मुझे यहां रहना है या नहीं, कैरव को मुझे लेने का अधिकार है, अभि को मुझे रोकने का अधिकार है , लेकिन ये सब मैं तय करुँगी , ये मेरी ज़िन्दगी है इसपर मेरा अधिकार है, मेरे लिए निर्णय लेना बंद करो। वह उनसे सिर्फ ये पूछने के लिए कहती है कि अगर उन्हें उनकी सलाह की जरूरत है या नहीं, तो कृपया उनके फैसलों से उनके जीवन को बदलने की कोशिश न करें। वह रोती है और बाहर जाती है। कैरव और अभि चले जाते हैं। वह देखती है कि कोई अस्पताल के बाहर कोई गाना गा रहा है। आदमी गाता है हीर तो बड़ी उदास है...

मंजरी पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो। महिमा कहती है कि वो दोनों अस्पताल में लड़ रहे थे, कैरव ने अभि का कॉलर पकड़ रखा था। हर्ष पूछता है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई। अभि पर कैरव गुस्सा हो जाता है। मनीष उसे अपना शिष्टाचार बनाए रखने के लिए कहता है। सुवर्णा कहती है कि अभि नेक दिल है, बुरा मत मानो। अखिलेश कहते हैं कि शायद उन दोनों की गलती है। हर्ष कहते हैं कि उनका कोई मेल नहीं है, ऐसी शादियां एक दर्द हैं। मंजरी का कहना है कि यह लड़ाई मेरी वजह से हुई है। सुवर्णा का कहना है कि वे दोनों मंजरी की बेहतरी चाहते हैं।

मनीष कैरव से अभि के बारे में सोचने के लिए कहता है, उसके साथ बहुत कुछ हुआ। कैरव कहता है कि तुम उसे हमेशा माफ कर देते हो , इसलिए वो अक्षु को महत्व नहीं देता। अक्षु कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। अभि आता है और कहता है एक साथ इतनी सारी गलतफहमियां। हर्ष उसे देखता है। अक्षु का कहना है कि हमें सेटल होने के लिए समय चाहिए, हर पति-पत्नी की समस्या होती है। अभि पूछता है कि क्या आप मेरी शादी पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं, अक्षु और मैं इसे संभाल लेंगे। अक्षु कहती हैं कि मुझे पता है कि आप मेरी परवाह करते हैं, बेहतर है कि हम इसे सुलझा लें। अभि कहता है कि आप सभी को मेरे मामले में दखल देने की जरूरत नहीं है। अक्षु और अभि कहते हैं कि हम इसे पति और पत्नी के रूप में संभाल लेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story