×

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा के साथ सेट पर हादसा, शूटिंग के दौरान आईं चोटें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में अक्षरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ के साथ एक हादसा हो गया है, जिनमें उन्हें चोटें भी आई हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 15 Jun 2022 7:03 AM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा के साथ सेट पर हादसा, शूटिंग के दौरान आईं चोटें
X

Pranali Rathod (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी इंडस्ट्री के सबसे पुराने सीरियल में शुमार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' घर घर में काफी मशहूर है। इन दिनों इस सीरियल में काफी इंटरेस्टिंग मोड़ आया है, जो कि शो की टीआरपी भी हाई किए हुए है। लेकिन इस बीच शो में अक्षरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ (Actress Pranali Rathod) के साथ एक हादसा हो गया है, जिनमें उन्हें चोटें भी आई हैं। यह हादसा उनके साथ सीरियल के एक सीन की शूटिंग करने के दौरान हुआ है।

दरअसल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही दिखाया जाएगा कि अक्षरा (Pranali Rathod) अपने पति अभिमन्यु (Harshad Chopda) को मनाने के लिए उसे अपने साथ बाइक राइड पर लेकर जाएगी। इसी सीन की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ के साथ हादसा हो गया। वह बाइक राइड के दौरान गिर जाती हैं, जिस वजह से उन्हें छोटी-मोटी चोटें भी आई हैं। हालांकि शो मस्ट गो ऑन को ध्यान में रखते हुए प्रणाली ने अपनी चोट को नजरअंदाज कर दिया और फिर से शूटिंग शुरू कर दी। वह चोट लगने के बाद दोबारा से खड़ी होकर बाइक राइड करने लगीं।

शो में आया इंटरेस्टिंग मोड़

वहीं शो की बात करें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गजब का ट्विस्ट आया हुआ है, जहां पर नील और बाकी घर वालों को पता चलता है कि नील हर्षवर्धन बिरला का बेटा है। जिसके बाद अभिमन्यु अपनी मां का हर्ष बिरला से तलाक कराने की बात कहता है। लेकिन मंजरी उसकी बात नहीं मानती और वह तलाक के कागज फेंक देती है। वहीं, अक्षरा अभिमन्यु को समझाने की कोशिश करती है कि वह अपना फैसला किसी पर थोप नहीं सकता है। हालांकि बातों ही बातों में अक्षरा अभि से यह भी कह बैठती है कि "तुम अपने पापा की तरह बर्ताव कर रहे हो।" अब यह कहानी क्या नया मोड़ लेगी यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story