×

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अलग होंगे अक्षरा और अभिमन्यु, शो पर लगातार आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हमेशा से ही सबकी पसंद बना हुआ है। शो पर एक और ज़बरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिसे दर्शकों ने सोचा भी नहीं होगा।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Jun 2022 8:50 AM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Episode (Image Credit-Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode 17 June: टेलीविज़न का मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हमेशा से ही सबकी पसंद बना हुआ है। साथ ही इस शो पर कई ट्विस्ट और टर्न्स आएं हैं जिसने प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) के शो की टीआरपी लगातार बढ़ रही है। वहीँ अब शो पर एक और ज़बरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिसे दर्शकों ने सोचा भी नहीं होगा।

बीते कल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने ज़बरदस्त मोड़ लिया दरअसल शो पर दिखाया गया कि मंजरी,हर्ष को तलाक देने से मना कर देती है। साथ ही वो सबके सामने उन पेपर्स को फंक देती है। मंजरी की इस बात से अभिमन्यु आग बबूला हो जाता है। लेकिन शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स बस यहीं ख़त्म नहीं होते बल्कि अब शो पर आगे दिखाया कि अक्षरा उसकी तुलना उसके पिता हर्ष से कर देती है, जिसके बाद वो अपनी बीवी पर गुस्सा हो जाता है।

इसके बाद अक्षरा उसे समझाती है कि वो फाइल उसने जानबूझकर किसी को नहीं दी थी। जिसे जानने के बाद अभिमन्यु कहता है कि,' मैं तुमसे इस बात के लिए गुस्सा नहीं हूं। लेकिन मैंने तुनसे पहले भी कहा था कि तुम मेरे घर के मामलों में ज़्यादा मत घुसो , लेकिन तुमने मेरी बात नहीं मानी। तुम्हारी वजह से सर का गुनाह केवल गलती बनकर रह गया। तुम्हारी वजह से सर की गलती से ध्यान हटकर लोगों का ध्यान दूसरी चीजों पर आ गया है।'

शो में आगे दिखाया जाता है मंजरी द्वारा पेपर फेंकने के बाद अभिमन्यु गुस्से में घर से चला जाता है। फिर अक्षरा भी किसी तरह से उसका पता लगा लेती है और उसके पीछे-पीछे वहां चली जाती है। इसके बाद वो अभिमन्यु को मनाने की कोशिश भी करती है। वो उससे कहती है, "मां को अपना फैसला खुद लेने दे।" इसपर अभिमन्यु उसे जवाब देता है कि उन्होंने आज तक अपने लिए कुछ नहीं किया है। वहीं अक्षरा उसे जवाब देती है, "तुम उनपर दबाव डाल रहे हो। तुम बिल्कुल अपने पापा की तरह हो।"इसके बाद अभिमन्यु गुस्से से आग बबूला हो जाता है इसके बाद वो गुस्से में अक्षरा की तरफ देखता है और बोलता है,'"क्या कहा तुमने कि मैं हर्ष बिरला की तरह हूं। आज तक किसी ने मुझे ऐसी गाली नहीं दी है।" इसके बाद अक्षरा सहम जाती है और कुछ नहीं बोल पाती है।

एक तरफ परिवार में चल रही कलह और दूसरी तरफ अक्षरा और अभिमन्यु के बीच काफी लड़ाइयां हो रही हैं। अभिमन्यु के तानों से तंग आकर अक्षरा कहती है,'"हमारा प्यार गलती है, हमारा शादी गलती है तो ठीक है सुधार लो उस गलती को।' इसके बाद दोनों अपने रास्ते पर अलग अलग चले जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story