×

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की कास्ट में किया गया बदलाव रूही व अरमान की जगह अब नजर आएंगे ये कलाकार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Cast: ये रिश्ता क्या कहलाता है के कास्ट में किया गया बदलाव शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को मेकर्स ने निकाला शो से...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 March 2024 4:19 AM GMT (Updated on: 19 March 2024 4:54 AM GMT)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Cast

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Cast: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yrkkh) 15 सालों से टीवी जगत पर राज कर रहा है और इसके कई सारे पीढ़ियों की कहानी को पर्दे पर दर्शाया जा चुका है। लेकिन इसके लोकप्रियता में किसी प्रकार का बदलाव हुआ है। इस बार शो में नए कलाकार शहजादा धामी (Shehzada Dhami) और प्रतीक्षा होनमुखे (Pratiksha Honmukhe) को लेकर एक शॉकिंग खबर हर तरफ वायरल हो रही है। बता दे कि मेकर्स ने इनकी शो से छुट्टी कर दी है। ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया सीजन शुरूआत में कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था। दर्शकों को ना तो ये किरदार व ना ही कहानी अपनी तरफ आकर्षित कर पाए थे। लेकिन धीरे-धीरे शो के नए किरदारों से दर्शकों का जुड़ाव ऐसा बन गया कि ये शो टॉप 5 में पहुँच गया। चलिए जानते है, अब रूही व अरमान के किरदार में कौन से एक्टर व एक्ट्रेस नजर आएंगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है से बाहर हुए रूही व अरमान (Yrkkh Cast Shehzada Dhami, Pratiksha Honmukhe Replaced)-

बता दे कि राजन शाही (Rajan Shahi) के शो की शूटिंग के दौरान अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से मेकर्स ने सीरियल के लीड स्टार को हटाने का फैसला लिया है। शो में अरमान पोद्दौर का किरदार निभा रहे Shehzada Dhami को अचानक से शो से बाहर कर देना, फैंस को गवारा नहीं हो रहा है। तो वहीं अब मेकर्स शो में रूही का किरदार निभा रही Pratiksha Honmukhe को भी शो से हटाने के बारे में सोच रहे है। खबरों कि माने तो प्रतीक्षा किरदार के हिसाब से सूटेबल नहीं बैठ रही है।


रूही व अरमान की जगह कौन से कास्ट आएंगे नजर (Yrkkh New Cast)-


जबसे ये खबरे सामने आई है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के सीजन 3 (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Season 3) से मुख्य किरदार रूही व अरमान को निकाला जा रहा है, तबसे दर्शको के मन में यहीं सवाल है कि अब रूही (New Ruhi In Yrkkh) व अरमान (New Aarman In Yrkkh) के किरदार में कौन से किरदार नजर आएंगे। बता दे कि गर्विता साधवानी (Garvita Sadhwani) इस भूमिका में प्रतीक्षा होनमुखे की जगह रूही के किरदार में नजर आएंगी। तो वहीं, रोहित पुरोहित (Rohit Purohit) को शहजादा धामी का किरदार लेते हुए शो में "अरमान" के रूप में नजर आएंगे। लेकिन ये रिश्ता क्या कहलता है का पूरा शो अभिरा यानि समृद्धि शुक्ला (Samridhi Shukla), रूही यानि प्रतीक्षा होनमुखे (Pratiksha Honmukhe) व अरमान यानि शहजादा धामी (Shehzada Dhami) के ईर्द-गिर्द ही घूम रही है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story