×

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और अभिमन्यु के बीच मनमुटाव का सच आएगा सबके सामने, जानिए क्या होगा आगे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:अब कौन सा नया मोड़ लेगी कहानी। क्या अलग हो जायेंगे अक्षरा और अभिमन्यु। आइये जानते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Jun 2022 12:38 PM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode 27 June 2022
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Image Credit-Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Full Episode 27 June 2022 : सुहासनी दादी की तबियत ख़राब हो जाती है तभी वो अक्षरा और अभिमन्यु को मोती देतीं हैं और उनसे हमेशा साथ रहने को कहतीं हैं। माँ को चिंता होती है कि अक्षरा और अभिमानु के बीच सब ठीक है। दोनों उन्हें समझाते हैं कि दोनों के बीच सब सही है। तभी अक्षरा बोलती है कि वो गोयनका हाउस में ही रुक रही है अभिमन्यु भी इस बात पर हामी भर देता है। और कहता है कि अक्षरा का मन है लेकिन वो कह नहीं पा रही थी। फिर वो जाते हुए कहता है कि मिमी का ध्यान रखना।

दोनों मन ही मन कहते हैं कि रोकने को नहीं कहा और ईगो सबसे बड़ा है। फिर अभिमन्यु घर पहुंच जाता है और वहां वो उसी मोती को देख कर सुहासनी दादी की बात को याद करता है कि हमेशा साथ रहना। वो अक्षरा की बात को याद करता है कि तुम भी तो श्योर हो गए हो न कि तुमने शादी कर के गलती कर दी। तभी रिकॉर्डर पर अक्षरा की आवाज़ आने लगती है जो उसने नील के साथ अभिमन्यु के लिए काफी समय पहले रिकॉर्ड किया होता है। उसमे वो कहती है ओये डॉक्टर साहब! फिर वो बोलती है नील मुझसे नहीं रिकॉर्ड होगा तो नील कहता है भाभी आप रिकॉर्ड करो में इसका मैन्युअल पढता हूँ। फिर अक्षरा कहती है,देख के तुझको बढ़ गया बी पी,शुगर हो गयी हाई,नींद उड़ा के चैन चुरा के मेरी हार्ट बीट है बढ़ाई,हॉट तू इतना छू के तुझको थर्मामीटर शर्माए,दे के मर्ज़ हमे तू डॉक्टर खुद ही दे दे दवाई। फिर वो हस्ती है और नील बोलता है वेल डन भाभी ! इसपर अक्षरा पूछती है पर ये अभी को कब मिलेगा? फिर नील कहता है कि आप मारेंगी मुझे पर मुझे याद नहीं आ रहा है कि मैंने क्या डेट एंड टाइम सेट किया है इसमें। अक्षरा बोलती है क्या नील। फिर नील कहता है आप टेंशन मत लो मैं इसका मैन्युअल पढ़ कर सेट कर दूंगा। फिर वो पूछता है आपको कब सुनवाना है अक्षरा कहती है पता नहीं मे बी जब मुझे अभी मिस कर रहा हो और मैं। .. इसके बाद अभिमन्यु बोलता है परफेरक्ट टाइमिंग। अभिमन्यु मोती को देखकर इमोशनल हो जाता है तभी माँ वहां आ जाती है वो जाने लता है तो माँ कहती है अभी कहाँ जा रहा है मुझसे बात तो कर।

उधर अक्षरा भी मोती को लिए अभिमन्यु की बातें याद कर रही है। वो याद करती है कि अभिमन्यु उससे बोल रहा है तुम मेरी समझ में बिलकुल नहीं आ रही हो जो काम करने के लिए कहता हूँ वो डेफिनेटली नहीं करती और जो काम नहीं करने को कहता हूँ वो डेफिनेटली करती हो। पति हूँ कोई विलन नहीं जो तुम्हे कुछ भी हो जाये और मुझे फर्क न पड़े। वो याद करती है कैसे अभी ने उसके हाँथ पर पट्टी बाँधी थी। उसके बाद वो मोती को कास कर अपनी मुट्ठी में बंद कर लेती है।

अभिमन्यु अपनी माँ से कहता है कि वो आज उससे सब बात कहेगा। फिर वो बोलता है कि उसने बचपन से अपनी माँ को घुटते हुए देखा है। रोते तड़पते देखा है। जितना देखता था उतना ही गुस्सा आता था। आपके हस्बैंड पर इसलिए बचपन में ही ठान लिया था कि कभी शादी नहीं करूँगा मैं। क्योकि मुझे ऐसे ज़िन्दगी नहीं चाहिए खुद के लिए। मुझे आपलोगों जैसे ज़िन्दगी नहीं चाहिए। आपलोगों की ज़िन्दगी का सच मेरे लिए कांस्टेंट फीचर बन गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन आपका अभी आपसे ये कहेगा लेकिन आज कहे बिना नहीं रह पाउँगा माँ। आज मेरे लिए कहना ज़रूरी है आपके लिए जानना ज़रूरी है कि आपका रिश्ता सिर्फ आपको ही नहीं मुझे भी इफ़ेक्ट करता है। उसका असर मुझपर और मेरे रिश्ते पर भी पड़ता है। आई ऍम सॉरी मैं इतनी हुरतफुल्ल बातें कह रहा हूँ लेकिन। ... तभी माँ पूछती है अभी तेरे और अक्षु के बीच कुछ हुआ है क्या? अभी कहता है माँ बात मेरी और अक्षु की नहीं हो रही बात आपकी हो रही है न। आपको उन्हें डाइवोर्स देना चाहिए था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story