×

Yodha Box Office Collection: सिद्धार्थ की एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर हिट या फ्लॉप

Yodha Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचाने के लिए तैयार है, फिल्म में सिद्धार्थ फूल एक्शन में नजर आएंगे..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 March 2024 11:31 AM GMT
Yodha Box Office Collection Day 1
X

Yodha Box Office Collection Day 1

Sidharth Malhotra Movie Yodha Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले ही छाई हुई है। फिल्म की कहानी दर्शको द्वारा काफी पसंद की जा रही है। फिल्म योद्धा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) फुल एक्शन में नजर आने वाले है। चलिए एक नजर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन व फिल्म पर डालते है।

योद्धा मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Yodha Box Office Collection Day 1)-

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस ((Yodha Movie Collection) पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म दर्शको द्वारा काफी पसंद की जाएगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना व दिशा पटानी भी नजर आने वाले है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस फिल्म से काफी उम्मीद है। इसके पीछे की वजह से फिल्म को दर्शको द्वारा मिलने वाला रिस्पांस, फिल्म के टीजर, ट्रेलर व गाने हर एक चीज को दर्शकों ने खूब इंज्वॉय किया है।



सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ((Yodha Movie) को बॉक्स ऑफिस पर अदा शर्मा की फिल्म बस्तर से जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है क्योकि बस्तर (Bastar Movie) एक सच्ची घटना पर आधारित है। जो कि पहले से ही दर्शको के बीच काफी चर्चा में रही है। यदि हम सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा के पहले दिन के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3-5 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है। कहीं ना कहीं सिद्धार्थ की फिल्म योद्धा को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) से भी टक्कर मिल सकता है। इसलिए अभी ये बता पाना थोड़ी जल्दबाजी होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रहेगी या फ्लॉप

योद्धा फिल्म की कहानी (Yodha Movie Story)-

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा की कहानी प्लेन हाईजैक पर आधारित है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो का रोल प्ले कर रहे है। जो आंतकवादियो के चंगुल से प्लेन में मौजूद यात्रियों को सुरक्षित बचाता है। फिल्म में राशि खन्ना व दिशा पटानी भी नजर आएंगे। योद्धा मूवी (Yodha Movie) में सिद्धार्थ फूल एक्शन में नजर आएंगे और आतंकवादियों की जमकर पिटाई करेगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story