×

Yodha Trailer Review: एक्शन से भरपूर है, सिद्धार्थ मल्होत्रा व राशि खन्ना की फिल्म योद्धा

Yodha Trailer Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का ट्रेलर 29 फरवरी 2024 को लांच किया गया, फिल्म में सिद्धार्थ दमकार एक्शन में नजर आने वाले है..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 Feb 2024 9:25 AM GMT
Yodha Trailer Review: एक्शन से भरपूर है, सिद्धार्थ मल्होत्रा व राशि खन्ना की फिल्म योद्धा
X

Yodha Trailer Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का पोस्टर जबसे रिलीज हुआ है, तबसे फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। फिलहाल अभी फिल्म (Yodha Movie) तो रिलीज नहीं हो रही है लेकिन फिल्म का ट्रेलर जरूर 29 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाला है। फिल्म में सिद्धार्थ एक कमांडो का रोल अदा कर रहे है।

फिल्म में सिद्धार्थ कमांडो की वर्दी में शक्ति और तीव्रता का प्रदर्शन कर रहे हैं, उनके हाथ में एक बंदूक है और उनकी पीठ पर एक वॉकी-टॉकी बंधा हुआ है। घावों और धूल से सजी, सिद्धार्थ की कठोर उपस्थिति ताकत और दृढ़ संकल्प की आभा को बढ़ाती है। सिर्दाऱ्थ मल्होत्रा फिल्म में जमकर एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। इस तरह की पहले भी फिल्में बन चुकी है लेकिन सिद्धार्थ की फिल्म योद्धा (Yodha Movie) अपने आप में ही एक अलग कहानी को बया करती है।

Yodha Movie Story (योद्धा मूवी स्टोरी) -

फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ एक ऐसे कमांडो का रोल अदा कर रहे है। जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकवादियो के खिलाफ लड़ता है। फिल्म (Yodha Movie) की पूरी कहानी प्लेन हाईजैक से लेकर आतंकवादियों के हवाले से पैसेजर्स को मुक्त कराने के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी।

Yodha Release Date (योद्धा मूवी रिलीज डेट) -

फिल्म योद्धा का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार 15 मार्च 2024 को खत्म हो जाएगा। जब फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो जाएगी।

Yodha Cast (योद्धा मूवी कास्ट) -

सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, योद्धा को मेंटर डिसिप्लिन एंटरटेनमेंट के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना व दिशा पटानी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Yodha Budget (योद्धा मूवी बजट) -

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस एक्शन भरी फिल्म (Yodha Movie) का कुल बजट 80 से 100 करोड़ के बीच बताया जा रहा है।

Yodha Collection (योद्धा मूवी कलेक्शन)-

फिल्म योद्धा का जिस तरह से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है, उसको देखकर यही कह सकते है कि फिल्म (Yodha Movie) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद जमकर धमाल मचाएगी और कुल 100 करोड़ के पार तक कलेक्शन कर लेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story