×

YRKKH Episode Today: अभिमन्यु देगा अक्षरा को तकलीफ, घर में फूट डालेगी आरोही, देखें वीडियो

YRKKH Episode: शो में इन दिनों सावन मिलनी का सेलिब्रेशन दिखाया जा रहा, जहां पर अभिमन्यु धमाके के साथ एंट्री तो कर लेता है लेकिन अक्षरा के साथ उसका पैचअप अबतक नहीं हो पाया है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 22 Jun 2022 10:37 AM GMT
YRKKH Episode Today: अभिमन्यु देगा अक्षरा को तकलीफ, घर में फूट डालेगी आरोही, देखें वीडियो
X

YRKKH एपिसोड (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode 22 June 2022: स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों हाईवोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं, जो कि सीरियल को अच्छी टीआरपी भी दे रहे हैं। जैसा कि आपको पता है हर्षवर्धन बिरला और मंजरी के बिगड़ते रिश्तों की वजह से अक्षरा और अभिमन्यु (Akshara Abhimanyu) के रिश्ते में दरार आ गई है, जो अब तक भर नहीं पाई है।

शो में इन दिनों सावन मिलनी का सेलिब्रेशन दिखाया जा रहा, जहां पर अभिमन्यु धमाके के साथ एंट्री तो कर लेता है लेकिन अक्षरा के साथ उसका पैचअप (Akshara And Abhimanyu Fight) अबतक नहीं हो पाया है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु सबकुछ ठीक होने का नाटक नहीं करना चाहता और अक्षरा से कहता है कि सबको जाकर सच बता देते हैं। वहीं दूसरी ओर अक्षरा अभि से परिवार के लिए यह नाटक करने के लिए कहती है ताकि किसी को बुरा न लगे। जिसके बाद अभिमन्यु और अक्षरा मिलकर सावन मिलनी का गेम खेलने लगते हैं।

गेम के बीच अभिमन्यु अक्षरा को ताना मारता है और कहता है कि "तुम गाना तो अच्छा गाती हो, लेकिन ये नहीं पता था कि तुम एक्टिंग भी अच्छी करती हो।" इस पर अक्षरा कहती है कि हम परिवार के लिए गेम खेल रहे हैं। अक्षू की यही बातें अभि को चुभ जाती हैं।

नील को भड़काने में लगी आरोही

दूसरी ओर आरोही नील को भड़काने की कोशिशों में लगी हुई है। नील आरोही से अपनी प्रॉब्लम शेयर करता है और बताता है कि अभिमन्यु उससे नाराज है और वो भी उसके सामने जाने में ऑक्वर्ड महसूस कर रहा है। इस पर आरोही कहती है कि अभिमन्यु को तुम्हें समझना चाहिए। वह कहती है कि हो सकता है कि अभिमन्यु को तुमसे जलन हो रही हो कि अब उसका एक भाई आ गया है, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल और पापा दोनों शेयर करने पड़ेंगे। इस पर नील कहता है कि भाई ऐसे नहीं हैं। वह आरोही को चुप कराने की कोशिश करता है, लेकिन आरोही अपना काम करके वहां से चलते बनती है।

क्या होगा आने वाले एपिसोड में?

आने वाला एपिसोड भी काफी ज्यादा इंटरस्टिंग होने वाला है। शो में आगे दिखाया जाएगा कि गेम खेलने के दौरान अभिमन्यु, अक्षरा को चूड़ी पहनाता है, जो कि अक्षरा को चुभ जाती है। इसके बाद अक्षू बिना कुछ कहे वहां से चली जाती है और अपनी चोट को देखने लगती है। इसी बीच अभिमन्यु भी वहां पहुंच जाता है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story