×

Zeenat Aman: ज़ीनत अमान ने शेयर की अपनी सत्यम शिवम सुंदरम के लुक टेस्ट की तस्वीर, अश्लीलता के आरोप' पर किया रियेक्ट

Zeenat Aman Photos: अपनी अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ने अपनी एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है जिसमे वो बेहद हॉट लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Feb 2023 12:40 PM GMT
Zeenat Aman Photos
X

Zeenat Aman Photos (Image Credit-Social Media)

Zeenat Aman Photos: 70 और 80 के दशक में बेहतरीन अदाकारा ज़ीनत अमान ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम के लुक टेस्ट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। उनका ये लुक वाकई काफी कमाल का है। आप भी देखिये एक्ट्रेस का ये दिलकश अंदाज़।

ज़ीनत अमान का फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम लुक हुआ वायरल

अपनी अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ने अपनी एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है जिसमे वो बेहद हॉट लग रहीं हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। नेटिज़न्स ने उनका भव्य स्वागत भी किया। अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद से,ही ज़ीनत अमान कई अनमोल यादें अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। आज ज़ीनत अमान ने सत्यम शिवम सुंदरम में लुक टेस्ट से अपनी एक तस्वीर शेयर की। साथ ही साथ उन्होंने फिल्म में रूपा की भूमिका निभाने के लिए उनपर लगे अश्लीलता के आरोप पर भी प्रतिक्रिया दी।

'मुझे मानव शरीर के बारे में कुछ भी अश्लील नहीं लगा'

तस्वीर में जीनत अमान हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं। वो अपने कैरेक्टर के ऑउटफिट में नज़र आ रहीं हैं। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट भी लिखा है। अपने नोट में, उन्होंने खुलासा किया कि वो हमेशा 'अश्लीलता के आरोपों से चकित' रहती थी। उन्होंने आगे ये भी कहा कि उन्हें 'मानव शरीर के बारे में कुछ भी अश्लील नहीं लगा।'

जीनत जी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इसे कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा, "ये तस्वीर फोटोग्राफर जे पी सिंघल ने 1977 के आसपास सत्यम शिवम सुंदरम के लिए एक लुक टेस्ट के दौरान ली थी। हमने आर के स्टूडियो में सीरीज की शूटिंग की थी, और मेरी पोशाकें ऑस्कर विजेता भानु अथैया द्वारा डिजाइन की गई थीं। बॉलीवुड के इतिहास से परिचित हर व्यक्ति ये जनता होगा कि सत्यम शिवम सुंदरम में मेरे चरित्र रूपा के बारे में बहुत विवाद और हो-हल्ला हुआ था। मैं हमेशा अश्लीलता के आरोपों से काफी चकित रहती थी क्योंकि मुझे मानव शरीर के बारे में कुछ भी अश्लील नहीं लगा।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं एक निर्देशक की अदाकारा हूं और ये लुक मेरे काम का हिस्सा था। रूपा की कामुकता कथानक की जड़ नहीं थी, बल्कि उसका एक हिस्सा थी। वैसे भी, सेट एक कामुक स्थान नहीं है। प्रत्येक मूव को दर्जनों क्रू मेंबर्स के सामने कोरियोग्राफ, रिहर्सल और परफॉर्म किया गया है। डायरेक्टर राज कपूर (रज्जी) मुझे फिल्म में लेकर आए थे, लेकिन उन्हें मेरी "वेस्टर्न" इमेज की चिंता थी। उन्हें यकीन नहीं था कि ऑडियंस इसमें मुझे स्वीकार करेगी या नहीं और इसलिए इस लुक टेस्ट को किया। बाद में, इस टेस्ट के आधार पर, हमने 1956 की फ़िल्म जगते रहो से लता जी के प्रसिद्ध गीत 'जागो मोहन प्यारे' पर चित्रित एक छोटी सी रील की शूटिंग की।

ज़ीनत अमान ने अपनी लंबी पोस्ट में खुलासा किया कि डिस्ट्रीब्यूटर्स के रिएक्शन देखने के लिए राज कपूर ने फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी थी। स्क्रीनिंग के बाद, 'सभी जगहों के अधिकार तुरंत बेच दिए गए'।

उनके पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, कई लोग उनकी तारीफ करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, "आपके जैसा कोई नहीं है और कोई नहीं होगा! एक अन्य यूजर ने लिखा, "लीजेंड फॉर ए रीजन।" अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद से ज़ीनत के 20.4k फॉलोवर्स हो गए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story