×

Koffee With karan 8 में जीनत अमान ने लिया बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं का नाम, वजह कर देगी हैरान

Koffee With karan 8: नीतू कपूर और जीनत अमान दोनों ने ही करण जौहर की कॉफी डेट पर कई गहरे राज खोले। ना सिर्फ प्रोफेशनल, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी दोनों ने कई खुलासे किए।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 1:03 PM GMT (Updated on: 11 Jan 2024 1:18 PM GMT)
Koffee With karan 8
X

Koffee With karan 8 (Photo- Social Media)

Koffee With karan 8: हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा जीनत अमान ने अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते कई सालों तक इंडस्ट्री पर राज किया। 70-80 दशक में तो वह रूप की रानी मानी जाती थी, उस जमाने में यकीनन एक भी ऐसा आदमी नहीं होगा जो जीनत अमान की खूबसूरती पर मरता नहीं होगा। जीनत अमान आज भी पहले की तरह बेहद ही फिट एंड फाइन हैं, वह खुद को एकदम मेनटेन रखती हैं। हालांकि इन सबके बीच उन्होंने हाल ही में अपनी बायोपिक से रिलेटेड कुछ बातें शेयर की हैं, जिसे यकीनन उनके फैंस को जानना चाहिए।

कॉफी विद करण का हिस्सा बनीं जीनत अमान

अभिनेत्री जीनत अमान को आज भी किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज भी अक्सर ही लोगों के बीच उनके कामों की चर्चा होती रहती है। जीनत अमान हाल ही करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" में अपनी दोस्त नीतू कपूर के साथ दिखाई दीं। नीतू कपूर और जीनत अमान दोनों ने ही करण जौहर की कॉफी डेट पर कई गहरे राज खोले। ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी दोनों ने कई खुलासे किए।

अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं जीनत अमान

अभिनेत्री जीनत अमान एक लेजेंडरी एक्ट्रेस हैं। जब कॉफी विद करण में करण जौहर ने जीनत अमान से पूछा कि वह अपनी बायोपिक में किस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं, उनके किरदार के साथ कौन न्याय कर पायेगा, इसके जवाब में जीनत अमान तुरंत ही देसी गर्ल का नाम लेती हैं। जी हां जीनत अमान को लगता है कि प्रियंका चोपड़ा उनकी बायोपिक के साथ न्याय कर पाएंगी।


दीपिका पादुकोण को लेकर कही ये बात

जीनत अमान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी लिया। दरअसल करण जौहर ने जीनत अमान ने पूछा कि यदि कभी 'सत्यम शिवम सुंदरम 2' बनती है तो वह अपने किरदार में किस एक्ट्रेस को देखना चाहेंगी, बता दें कि जीनत अमान ने इस फिल्म में रूपा का किरदार निभाया था, ऐसे में करण के सवाल के जवान में जीनत अमान कहती हैं कि उन्हें लगता है कि दीपिका पादुकोण रूपा के किरदार को अच्छे से निभा पाएंगे।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story