×

सलमान के बर्थडे से पहले ही खान परिवार में जश्न, देखें बहन अर्पिता की पार्टी में स्टार्स

suman
Published on: 27 Dec 2017 5:03 AM GMT
सलमान के बर्थडे से पहले ही खान परिवार में जश्न, देखें बहन अर्पिता की पार्टी में स्टार्स
X

मुंबई: सलमान खान की टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म ने 150 करोड़ रु. से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इसी बीच सोमवार रात अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा की क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए। सलमान यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे। इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम लुक में सलमान डैशिंग लग रहे थे। वहीं, यूलिया रेड आउटफिट में स्पॉट हुईं। एक तरह से सलमान के बर्थडे का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन भी है जो बहन अर्पिता ने दिया।

दोनों को अर्पिता के पति आयुष शर्मा कार तक अर्पिता खान की क्रिसमस पार्टी में खान खानदान के अलावा और भी कई सेलेब्स शामिल हुए. यहां सलमान खान की मां सलमा खान को अपनी नातिन एलिजा अग्निहोत्री के साथ देखा गया. बता दें, सलमान खान अपनी भांजी एलिजा के बेहद करीब हैं। अलविरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी एलिजा कम ही मौकों पर नजर आती हैं।

अर्पिता खान की क्रिसमस पार्टी में सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया के साथ पहुंचे. करण जौहर दोनों जुड़वां बच्चों रूही और यश के साथ मौजूद रहे. तुषार कपूर बेटे लक्ष्य के साथ पार्टी में शामिल हुए. सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान, अरबाज खान के बेटे अरहान, अलविरा-अतुल समेत कई घर के सदस्य भी पार्टी में दिखे.मालूम हो कि, सलमान खान जल्द ही अपने जीजा यानी अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं. इसकी आधिकारिक घोषणा सलमान कर चुके हैं. आयुष अपना डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' से करेंगे. यह सलमान के प्रोडक्शन बैनर सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के तहत रिलीज होने वाली पांचवी फिल्म होगी. नवोदित फिल्म निर्देशक अभिराज मिनवाला इसका निर्देशन करेंगे.

suman

suman

Next Story