×

Gujarat: जवान पोते की मौत बर्दाश्त नहीं कर पाई दादी, रोते हुए तोड़ा दम, ये थे आखिरी शब्द...

Gujarat News: परिवार के लोगों ने बताया कि पोते की मौत की खबर मिलने के बाद दादी गहरे सदमे में चली गईं। रोते-रोते उन्होंने अपनी आंखें हमेंशा के लिए मूंद लीं।

Krishna Chaudhary
Published on: 6 Feb 2024 4:36 AM GMT (Updated on: 6 Feb 2024 5:22 AM GMT)
Gujarat: जवान पोते की मौत बर्दाश्त नहीं कर पाई दादी, रोते हुए तोड़ा दम, ये थे आखिरी शब्द...
X

Gujarat: गुजरात के नवसारी जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। यहां एक बुजुर्ग महिला अपने जवान पोते के मौत से इस कदर टूट गई कि उसने अपने प्राण त्याग दिए। परिवार के लोगों ने बताया कि पोते की मौत की खबर मिलने के बाद दादी गहरे सदमे में चली गईं। रोते-रोते उन्होंने अपनी आंखें हमेंशा के लिए मूंद लीं। इस तरह कुछ ही घंटों के अंदर परिवार को दो बड़े झटकों का सामना करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, नवसारी जिले के विजलपोर पालिका के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष अश्विन कसुंदरा लंबे समय से बीमार चल रहे थे। परिवार के मुताबिक, दादी लक्ष्मीबेन को उनसे परिवार में सबसे अधिक लगाव था। बुजुर्ग होने के बावजूद वो अपने पोते की खूब सेवा करती थीं। सोमवार शाम अश्विन ने दम तोड़ दिया। इसकी खबर जब दादी को दी गई तो वह बुरी तरह टूट गईं।

घर में मची चीख – पुकार

अश्विन कसुंदरा के निधन के बाद सोमवार रात को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। जब परिवार के लोग घर लौटे तो दादी की हालत खराब थी। बुजुर्ग महिला पोते की मौत से सदमें में चली गईं थीं और उनके आंसू थम ही नहीं रहे थे। रोते-रोते दादी लक्ष्मीबेन ने कहा, बेटा मैं तेरी सेवा करने आ रही हूं और इतना कहकर खामोश हो गईं।


पहले जवान लड़के और फिर बुजुर्ग महिला की मौत से कसुंदरा परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। घर में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग भी घटना से स्तब्ध हैं और परिवार को ढांढस बंधाने पहुंच रहे हैं। दादी और पोते के बीच ऐसा लगाव आज के दौर में विरले ही देखने को मिलते हैं। जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार आज यानी मंगलवार को किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story