×

Chamba Accident Today: हिमाचल के चंबा में दर्दनाक हादसा, हिमखंड की चपेट में आई बस, मची चीख-पुकार

Chamba Accident Today: हिमाचल प्रदेश के चंबा में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पांगी से चंबा की तरफ जा रही हिमाचल रोडवेज की एक बस हिमखंड की चपेट में आ गई।

Vidushi Mishra
Published on: 26 Jun 2022 2:31 PM GMT
chamba bus accident
X

chamba bus accident (फोटो-सोशल मीडिया)


Chamba Accident Today: रविवार की बड़ी खबर आ रही है। हिमाचल प्रदेश के चंबा में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पांगी से चंबा की तरफ जा रही हिमाचल रोडवेज की एक बस हिमखंड की चपेट में आ गई। इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि 7 गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

हिमाचल प्रदेश के चंबा में एक बस दर्दनाक हादस का शिकार हो गई। यहां पांगी से चंबा की तरफ जा रही हिमाचल रोडवेज की एक बस हिमखंड की चपेट में आ गई, जिसकी वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 7 गंभीररूप से जख्मी हो गए।

इन गाड़ियां क्षतिग्रस्त

फिलहाल सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, हिमखंड की गिरफ्त में आने से कैंटर, पिकअप और बोलेरो गाड़ी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। लोडर की मदद से इन गाड़ियों को रास्ते से हटाया जा रहा है।

इससे पहले हिमाचल प्रदेश के परवाणू (Parwanoo) में रोपवे (केबल कार) में परेशानी आ गई थी, जिससे उसमें दूसरी छोर पर जा रहे 11 यात्री फंस गए थे। राज्य प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को सुरक्षित बचाया था।

हादसे के बारे में बताया जा गया कि हवा में 5 परिवारों के 10 लोग फंसे हुए थे, जिनमे से एक व्यक्ति कोलकाता का रहने वाला था। रोपवे के खराब होने की वजह से 11 लोग रोपवे में फंस गए थे। इस बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई थीं। कई घंटों तक तमाम कोशिशे करने के बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story