×

Mohali Blast: मोहाली में हमले के बाद हिमाचल प्रदेश के सीएम को मिली खालिस्तानी आतंकी संगठन से धमकी

Punjab Blast : सोमवार को पंजाब के मोहाली में हुए हमले के बाद अब खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की ओर से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धमकी दी गई है।

Bishwajeet Kumar
Report Bishwajeet KumarPublished By Rakesh Mishra
Published on: 10 May 2022 7:21 AM GMT
Sikh for Justice threatens CM Jai Ram Thakur
X

Sikh for Justice threatens CM Jai Ram Thakur (Image Credit : Social Media)

Mohali Blast : सोमवार को पंजाब के मोहाली स्थित पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर हमले के बाद पंजाब समेत देश के कई राज्यों में अलर्ट जारी किया गया है। वहीं मोहाली हमले के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (Sikh for Justice) की ओर से एक धमकी दी गई है। सिख फॉर जस्टिस की ओर से सीएम जयराम ठाकुर को दिए गए धमकी में कहा गया है कि मोहाली पुलिस इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर पर हुए हमले जैसा ही हमला शिमला में भी हो सकता है।

सीएम जयराम ठाकुर को मिली धमकी

मोहाली इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर पर हुए रॉकेट हमले के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस की तरफ से एक धमकी दी गई है। खालिस्तानी संगठन की ओर से सीएम को दिए गए धमकी में कहा गया है कि पंजाब के मोहाली में सोमवार को पुलिस इंटेलिजेंस दफ्तर पर हुए हमले से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सीख लेना चाहिए क्योंकि ऐसा ही हमला कभी भी शिमला पर भी हो सकता है। इस धमकी में जयराम ठाकुर को चेतावनी देते हुए खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस की ओर से लिखा गया कि हिमाचल के धर्मशाला में सिख फॉर जस्टिस ने झंडे लगाए हैं, इसके साथ छेड़छाड़ करके हमारे लोगों को भड़काया नहीं जाए। अगर ऐसा किया जाएगा तो इसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ेगा।

मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस दफ्तर पर हमला

सोमवार को रात 8:00 बजे के करीब पंजाब के मोहाली स्थित पुलिस इंटेलिजेंस के हेड क्वार्टर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया गया। हमलावरों ने पुलिस इंटेलिजेंस दफ्तर पर एक सफेद कलर की चलती स्विफ्ट कार से हमला किया। पुलिस इंटेलिजेंस के दफ्तर पर हुए इस हमले की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद पंजाब की पूरी प्रशासन समेत राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) भी इस मामले को लेकर पड़ताल करने में जुट गई है।

भगवंत मान का बयान

पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस दफ्तर पर हुए हमले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। साथ ही सोमवार को हुए इस हमले को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के डीजीपी समेत कई बड़े पुलिस अधिकारियों और इंटेलिजेंस अधिकारियों के साथ बैठक किया। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि इस हमले के दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी जो भी दोषी मिलेगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा उन्हें ऐसी सजा दी जाएगी कि उनकी आने वाली पीढ़ियां भी याद रखेंगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story