×

Manish Sisodia: जेल लौटते वक्त भावुक हुए सिसोदिया, पत्नी को लगाया गले, केजरीवाल बोले – क्या ये अन्याय सही है ?

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया शनिवार शाम को पत्नी से मिलने के बाद वापस तिहाड़ जेल लौट गए। कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद सिसोदिया शनिवार सुबह 10 बजे अपनी बीमार पत्नी सीमा सिसोदिया से मिलने घर पहुंचे थे और दिनभर वहीं रहे।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 Nov 2023 3:35 AM GMT
Sisodia became emotional while returning to jail, hugged his wife, Kejriwal said – Is this injustice right?
X

जेल लौटते वक्त भावुक हुए सिसोदिया, पत्नी को लगाया गले, केजरीवाल बोले – क्या ये अन्याय सही है? : Photo- Social Media

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया शनिवार शाम को पत्नी से मिलने के बाद वापस तिहाड़ जेल लौट गए। कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद सिसोदिया शनिवार सुबह 10 बजे अपनी बीमार पत्नी सीमा सिसोदिया से मिलने घर पहुंचे थे और दिनभर वहीं रहे। शाम पांच बजे वापस पुलिसकर्मी उन्हें जेल लेकर चले गए। ये क्षण काफी भावुक करने वाला था। घर से निकलते वक्त सिसोदिया ने अपनी पत्नी को गले लगा लिया, दोनों की आंखों में आंसू थे।

दोनों के बीच का यह भावुक क्षण वहां मौजूद मीडिया के कैमरों में कैद हो गया। इसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया आई है। केजरीवाल ने एक्स पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ये तस्वीर बेहद पीड़ादायी है। ऐसा शख़्स जिसने देश के गरीब बच्चों को एक उम्मीद दी, क्या उसके साथ ऐसा अन्याय सही है?

मनीष सिसोदिया को अरविंद केजरीवाल का सबसे खास माना जाता है। इसलिए जब सिसोदिया की गिरफ्तारी हुई तो इसे उनके लिए सबसे बड़ा झटका माना गया। दिल्ली सरकार का पूरा कामकाज एकतरह से सिसोदिया ही देखते थे। केजरीवाल कई बार सार्वजनिक मंच पर उनको लेकर भावुक भी हो चुके हैं।

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: Photo- Social Media

ये भी पढ़ें: Houseboat Fire In Srinagar: धू-धू कर जले श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट, तीन बांग्लादेशी पर्यटकों की मौत

पत्नी के साथ मनाई छोटी दिवाली

बेहद संक्षिप्त समय के लिए जेल से बाहर आए मनीष सिसोदिया ने शनिवार को पत्नी के साथ घर में दीये जलाकर छोटी दिवाली मनाई। उनके आगमन को लेकर सुबह से ही मथुरा रोड स्थित उनके घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था। आप नेता जैसे ही 10 बजे वैन से उतरे मीडियाकर्मी उनकी और लपके। लेकिन कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए उन्होंने एक शब्द नहीं कहा और घर के अंदर चले गए। इसी प्रकार वापसी के समय में भी उन्होंने कोई बयान नहीं दिया।

बता दें कि मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया मल्टीपल स्कलेरोसिस से पिछले 20 वर्षों से पीड़ित हैं। दिल्ली की राउज एवेन्य कोर्ट में उन्होंने अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति देने की गुहार लगाई थी। जिसका ईडी और सीबीआई ने पुरजोर विरोध किया था। लेकिन शुक्रवार को अदालत ने एजेंसियों के विरोध को दरकिनार करते हुए शर्तों के साथ आप नेता को शनिवार सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक घर जाकर पत्नी से मिलने की इजाजत दी थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story