×

शशिकला को एक और झटका, SC के कॉज लिस्ट में नहीं आय से अधिक संपत्ति का मामला

कोर्ट की कॉज लिस्ट में आय से अधिक संपत्ति वाला मामला शामिल नहीं है। कॉज लिस्ट में शशिकला का मामला न होने से सोमवार को उस पर फैसला आने की उम्मीद नहीं है।

By
Published on: 12 Feb 2017 5:09 AM GMT
शशिकला को एक और झटका, SC के कॉज लिस्ट में नहीं आय से अधिक संपत्ति का मामला
X

चेन्नई: एआईएडीएमके में सत्ता के लिए मचा संग्राम खत्म होता नहीं दिख रहा है। तमिलनाडु में एआईडीएमके दो गुटों में बंट चुकी है। दोनों ही गुट सरकार बनाने के लिए अपना अपना पक्ष मजबूत करने में लगे हुए हैं। वहीं शशिकला के खिलाफ चल रहे आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट से सोमवार को फैसला आने की उम्मीद नहीं हैं।

बता दें कि शशिकला के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की कॉज लिस्ट में आय से अधिक संपत्ति वाला मामला शामिल नहीं है। कॉज लिस्ट में शशिकला का मामला न होने से सोमवार को उस पर कोई फैसला आने की उम्मीद नहीं है। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि शशिकला गुट सीएम कैंडिडेट बदलने पर भी विचार कर रहा है।

यह भी पढ़ें... राजनीतिक उठापटक के बीच शशिकला ने गवर्नर को लिखा लेटर, कहा- कार्यवाही जल्द करें

वीके शशिकला ने गवर्नर विद्यासागर राव पर उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कराने में हो रही देरी को लेकर निशाना साधा हैं। वहीं शशिकला का साथ छोड़कर अन्नाद्रमुक के एक विधायक और 4 सांसद पन्नीरसेल्वम साथ आ गए हैं।

यह भी पढ़ें... शशिकला की ताजपोशी रोकने के लिए चल रहा घमासान, पन्नीरसेल्वम ने लिखा बैंकों को लेटर

क्या कहा शशिकला ने?

महासचिव ने कहा कि एआईएडीएमके बहुत मजबूत है, इसे कोई हिला नहीं सकता। वह लोकतंत्र और न्याय में विश्वास करती हैं। उन्होंने कहा कि वह कुछ वक्त संयम रखेंगी। उसके बाद वही करेंगी, जो करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पार्टी को विभाजित करने की जो कोशिश करेंगा उसे पार्टी नहीं छोड़ेगी।

यह भी पढ़ें... शशिकला होंगी तमिलनाडु की नई CM, पनीरसेल्वम ने पद से दिया इस्तीफा

Next Story