×

Anant Ambani Wedding: अंबानी परिवार में बजने वाली है शहनाई, छोटे बेटे अनंत की वेडिंग डेट आई सामने

Anant Ambani Wedding: मुकेश अंबानी के घर बहुत ही जल्द शहनाई बजने वाली है, जी हां! क्योंकि उनके छोटे बेटे अनंत बहुत ही जल्द अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Jan 2024 11:00 AM GMT (Updated on: 13 Jan 2024 11:05 AM GMT)
Anant Ambani Wedding
X

Anant Ambani Wedding (Photo- Social Media)

Anant Ambani Wedding: इंडिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बहुत ही जल्द शहनाई बजने वाली है, जी हां! क्योंकि उनके छोटे बेटे अनंत बहुत ही जल्द अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अनंत और राधिका मर्चेंट की वेडिंग डेट का खुलासा हो चुका है और साथ ही साथ वेडिंग से जुड़ी कुछ और भी अहम जानकारियां सामने आ गई हैं।

अनंत अंबानी और राधिका की शादी की तारीख हुई तय

अंबानी परिवार द्वारा जब भी फंक्शन आयोजित किया जाता है तो उसकी धूम जबरदस्त देखने को मिलती है। एक से एक बड़े सितारों को इनवाइट तो किया ही जाता है, साथ ही विदेशों से भी बहुत से गेस्ट आते हैं, इवेंट के तीन-चार दिनों तक सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। वहीं अब जब अंबानी परिवार के लाडले बेटे अनंत अंबानी की शादी होगी, तो सोचिए कितना बड़ा जश्न मनाया जाएगा। अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं, वहीं अब तो दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है। बता दें की अनंत अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग मार्च महीने में सात फेरे लेंगे।


अनंत अंबानी का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

अनंत अंबानी के सिर बहुत जल्द सेहरा सजने वाला है, वह मार्च महीने में दूल्हा बन घोड़ी चढ़ने को तैयार हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग डेट का खुलासा तब हुआ, जब दोनों के वेडिंग कार्ड की झलक सामने आई, जी हां! सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वेडिंग कार्ड से साफ जाहिर है कि अनंत और राधिका का प्री वेडिंग फंक्शन तीन दिनों तक चलने वाला है। ये फंक्शन मुंबई में नहीं, बल्कि अंबानी परिवार के होमटाउन गुजरात में होंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन 1 से लेकर 3 मार्च तक चलने वाले हैं। प्री वेडिंग फंक्शन जामनगर में होगा। वेडिंग कार्ड में यह भी मेंशन किया गया है कि उनका होमटाउन जामनगर उनके दिल के बेहद करीब है, इस वजह से उन्होंने अपने छोटे बेटे के प्री वेडिंग फंक्शन को जामनगर में ही आयोजित करने का फैसला किया है। बताते चलें कि अनंत और राधिका की शादी की डेट अभी भी सामने नहीं आई है, इस कार्ड में सिर्फ प्री वेडिंग फंक्शन से जुड़ी जानकारी दी गई है, तीन दिनों तक शादी के पहले के फंक्शन होंगे, इसके बाद, देखना होगा कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट किस दिन सात फेरे लेंगे।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story