×

Bikaner Accident: राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार के बीच टक्कर, पांच लोगों की मौत

Bikaner Accident: भारतमाला एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। कार और ट्रक के बीच टक्कर इतनी भंयकर हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Jugul Kishor
Published on: 16 Feb 2024 3:54 AM GMT (Updated on: 16 Feb 2024 4:46 AM GMT)
Bikaner Accident
X

हादसे में कार के उड़े परखच्चे (Social Media)

Bikaner Accident: राजस्थान के बीकानेर में भारतमाला एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार (16 फरवरी) की सुबह सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। भारतमाला एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। कार और ट्रक के बीच टक्कर इतनी भंयकर हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस कार सवार सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्कों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबकि ये दर्दनाक हादसा बीकानेर के नोखा थाना इलाके के रासीसर गांव के समीप भारतमाला एक्सप्रेसवे पर हुआ है। बताया गया कि एक ट्रक ने पीछे से स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार सभी 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनकी पहचान की कोशिश जारी है।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शव को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी। स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर मारने वाली ट्रक अजमेर की है। जिसमें पशुओं का चारा भरा था। भारतमाला एक्सप्रेस वे पर नोखा थाना क्षेत्र के रासीसर गांव के पास इस ट्रक ने अपने से आगे चल रही स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर मार दी. जिससे 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। ट्रक घटनास्थल के पास ही हाईवे पर लगा है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम से मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक गुजरात के रहने बताए जा रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story