×

बॉलीवुड सितारों ने मुंबई हमलों के पीड़ितों को दी श्रद्धांजलि

माइक्रोसॉफ्ट ने सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 ऑनलाइन बेचना शुरू कर दिया है। इसमें वर्चुअल असिस्टेंट कोर्टाना, वर्ड, एक्सेल, वननोट और आउटलुक जैसे एप प्रीलोडिड हैं। एंड्रोएड प्रशासन ने रविवार (26 जनवरी) को कहा कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में माइक्रोसॉफ्ट लॉन्चर भी शामिल है।

priyankajoshi
Published on: 26 Nov 2017 10:58 AM GMT
बॉलीवुड सितारों ने मुंबई हमलों के पीड़ितों को दी श्रद्धांजलि
X

मुंबई: अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और सुनील शेट्टी सहित बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने रविवार को 26/11 मुंबई आतंकवादी हमलों की नौंवी बरसी पर हमले के पीड़ितों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा ने 26 नवंबर 2008 को मुंबई में सिलसिलेवार हमले किए थे, जिसमें 160 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी और 300 से अधिक लोग घायल हो गए थे। कई दिग्गज हस्तियों ने पीड़ितों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ट्वीट किया।

इन हस्तियों ने किया ट्विट



अमिताभ बच्चन : 26/11, हमारी आत्माओं पर हमलों की एक भयानक याद।



ऋषि कपूर: और इस भयंकर अपराध के अपराधी अब भी जीवित हैं!



अनुपम खेर : हमारे देश में 26/11 के हमले। कभी न माफ किए जाने वाले, कभी न भूलने वाले।



सुनील शेट्टी : सिर्फ चेहरे और नाम ही नहीं हैं, बल्कि शहर और देश के प्रति निस्वार्थ सेवा की गाथाएं! 26/11 के शहीदों को सलाम।





रवीना टंडन : 26/11, कभी न माफ किए जाने वाले, कभी न भूलने वाले। 26/11 के लिए न्याय मिले। आरोपी अब भी आजाद घूम रहे हैं।



रेणुका शहाणे : 26/11 के हमलों में जान गंवाने वाले सभी निर्दोष नागरिकों, पुलिस कर्मियों, एनएसजी अधिकारियों को दिल से याद करते हैं।



अली फजल : उस दिन जान गंवाने वालों के लिए मेरी प्रार्थना। उनके लिए जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और मेरे कुछ परिचित जिन्होंने अपनी जिंदगी गवां दी। वह दिन हम सभी से जुड़ा है।



राजकुमार राव : एक बड़ा सलाम।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story