×

Chhath Puja 2022: न्यूज़ट्रैक के साथ मनाएं छठ, जीतें इनाम

Chhath Puja 2022: Newstrack छठ की खुशियों में आपके साथ शामिल है। इस बार हम लाये हैं एक आकर्षक "छठ के साथ फोटो" कांटेस्ट! बस, छठ मनाते हुए अपनी फोटो हमें भेजिए और नकद इनाम जीतिए!!

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Oct 2022 10:21 AM GMT
chhath puja 2022 celebrate chhath puja with newstrack contest is very easy and you can win rewards
X

न्यूज़ट्रैक के साथ मनाएं छठ (Newstrack)

Chhath Puja 2022 : छठ का पावन पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। आपके घर में भी तैयारियां हो रही होंगीं। हमेशा की तरह इस बार भी आपका अपना Newstrack छठ की खुशियों में आपके साथ शामिल है। इस बार हम लाये हैं एक आकर्षक "छठ के साथ फोटो" कांटेस्ट! बस, छठ मनाते हुए अपनी फोटो हमें भेजिए और नकद इनाम जीतिए!!

पहला इनाम है 3 हजार रुपये का । जबकि दो इनाम हैं एक-एक हजार रुपये के। यही नहीं, Newstrack देगा 10 प्रतिभागियों को 100-100 रुपये के सांत्वना पुरस्कार। सभी प्रतिभागियों की फोटो को हमारे जजों द्वारा देखा और चुना जाएगा।

तो, देर मत कीजिये। छठ मनाते हुए अपनी फोटो हमें तत्काल भेजिए। हमारे मोबाइल नंबर 7572000341

पर। या हमारे मेल आईडी

newstrackhindi@gmail.com

(फोटो के साथ अपना नाम और फोन नम्बर लिखना मत भूलिएगा)

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story