×

Chhattisgarh Gang Rape: रक्षाबंधन मनाकर लौट रही दो लड़कियों के साथ गैंग रेप, दस आरोपी गिरफ्तार

Gang rape in Chhattisgarh: जानकारी के मुताबिक राजधानी में देर रात दो युवतियों के साथ गैंगरेप की सूचना मिलने से पुलिस प्रसाशन में हड़कंप मच गया। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने दो एएसपी, तीन डीएसपी, छह थानेदारों की अलग टीम बनाकर आरोपियों की खोज शुरू कर दी। जिसका परिणाम ये निकला पुलिस ने दस आरोपियों को दबोच लिया।

Jugul Kishor
Published on: 1 Sep 2023 8:50 AM GMT
Chhattisgarh Gang Rape: रक्षाबंधन मनाकर लौट रही दो लड़कियों के साथ गैंग रेप, दस आरोपी गिरफ्तार
X
Chhattisgarh Gang Rape ( सोशल मीडिया)

Gang rape in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां हैवानों ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए दो लड़कियों के साथ गैंग रेप किया। इस दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता के बेटे समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि ये दोनों लड़कियां गुरुवार की शाम अपने भाई के साथ रायपुर लौट रही थी। इसी दौरान मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के रिम्स अस्पताल के सूनसान इलाके में हुई है।

रक्षाबंधन का त्योहार मनाकर भाई के साथ लौट रही थी लड़कियां

इस पूरे मामले में पीड़ित लड़कियों ने थाना मंदिर हसौद में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िताओं ने कहा कि वो अपने भाई और छोटी बहन के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाकर भानसोज के रास्ते महासमुंद से रायपुर लौट रही थी। तभी एक बाइक पर तीन लड़कों ने आकर इनका रास्ता रोका। फिर उन्होंने डरा धमकाकर पैसा और मोबाइल लूट लिया। इसी बीच चार गाड़ियों में सवार होकर करीब सात लड़के पीछे से आ गए। फिर उन्हे गाड़ी में बैठाकर सूनसान इलाके में ले गए। रिम्स अस्पताल के पास पहुंचकर दोनों लड़कियों के साथ गैंगरेप किया।

गैंगरेप में भाजपा नेता का बेटा शामिल

इस गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी पूनम ठाकुर शामिल है, जो भाजपा नेता मंदिर हसौद मंडल उपाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण ठाकुर का बेटा है। जिसके खिलाफ थाने में पहले से पांच मामले दर्ज हैं। पूनम 2019 में हत्या और 2022 में रेप के मामले में जेल जा चुका है। पिछले महीने ही वह 17 अगस्त को जमानत पर जेल से छूटा है। उसने वापस आते ही इस गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया।

जानकारी के मुताबिक राजधानी में देर रात दो युवतियों के साथ गैंगरेप की सूचना मिलने से पुलिस प्रसाशन में हड़कंप मच गया। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने दो एएसपी, तीन डीएसपी, छह थानेदारों की अलग टीम बनाकर आरोपियों की खोज शुरू कर दी। जिसका परिणाम ये निकला पुलिस ने दस आरोपियों को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपियो की पहचान पूनम ठाकुर, घनश्याम निषाद, लव तिवारी, नयन साहू, केवल वर्मा उर्फ सोनू, देवचरण धीवर, लक्ष्मी ध्रुव, प्रहलाद साहू और अन्य के रूप में हुई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story