×

Bihar Politics: लालू के दरवाजा खुले वाले बयान पर नीतीश का जवाब, बोले- उनके चक्कर में मत आइये

Bihar Politics: नीतीश कुमार ने कहा कि सब कुछ सही नहीं चल रहा था, इसलिए हम लोग उन्हें छोड़ दिए। अब जो गड़बड़ी हुई है, उसकी जांच तो करेंगे।

Jugul Kishor
Published on: 17 Feb 2024 8:28 AM GMT
Bihar Politics
X
सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव (सोशल मीडिया)

Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शनिवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की पुण्य तिथि कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव के दरवाजा खुले वाले बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कौन क्या बोलता है, उसके चक्कर में मत आइए। हम सब एक साथ हो गए हैं, जैसे पहले थे जो गड़बड़ी हुई है, उसकी जांच होगी। उनके साथ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं, इसलिए हमने उन्हें (आरजेडी) छोड़ दिया।

नीतीश कुमार बोले - सबको नमन करने की आदत हो गई

नीतीश कुमार ने कहा वे लोग ( लालू प्रसाद यादव) विधानसभा में उधर से आ रहे थे और हम लोग भी इधर से आ रहे थे। इसी दौरान मुलाकात हो गई और हमने नमन किया फिर उन्होंने भी हम लोगों को नमन किया। नीतीश ने कहा सभी को नमन करने की अब मेरी आदत हो गई है। इसमें कोई इधर उधर की बात थोड़ी है। नीतीश कुमार ने कहा कि सब कुछ सही नहीं चल रहा था, इसलिए हम लोग उन्हें छोड़ दिए। अब जो गड़बड़ी हुई है, उसकी जांच तो करेंगे।

लालू यादव ने कहा था नीतीश के लिए दरवाजा खुला

बता दें कि शुक्रवार (16 फरवरी) को विधानसभा के बाहर लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को एक-दूसरे से मुलाकात करते हुए देखा गया था। जब नीतीश बाहर आए तो लालू अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ विधानसभा के अंदर जा रहे थे। इस बीच दोनों का आमना-सामना हो गया और एक-दूसरे से उन्होंने गर्मजोशी से हाथ मिलाया। दोनों नेताओं के बीच कड़वाहट नहीं दिखाई दी। वायरल वीडियो में देख गया कि नीतीश खुश दिख रहे हैं, लालू के कंधे पर हाथ रख रहे हैं और उनका हालचाल पूछ रहे हैं। वहीं, मुलाकात के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ओर से बड़ी दिलचस्प प्रतिक्रिया आई थी। लालू यादव ने अपने पुरानी सहयोगी को लेकर कहा कि नीतीश कुमार दोबारा महागठबंधन में आएंगे तो देखेंगे। दरवाजा तो हमेशा खुला ही रहता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story