×

Condom in Samosa: कंडोम का समोसा! जीरा की जगह गुटखा और पत्थर, जानें पूरा मामला

Condom in Samosa: पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुणे के चिंचवाड़ इलाके में प्रमुख ऑटो कंपनी की कैंटीन में कर्मचारियों को परोसे गए समोसों में कंडोम, पत्थर और गुटखा निकला है।

Jugul Kishor
Published on: 9 April 2024 8:27 AM GMT
Condom in Samosa
X

समोसे में निकले कंडोम (सोशल मीडिया)

Condom in Samosa: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप अपना माथा पीट लेंगे। दरअसल, पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ इलाके में एक ऑटोमोबाइल कंपनी में सप्लाई किए गए समोसे में आलू की जगह कंडोम, गुटखा और पत्थर पाए गये हैं। मामले में कंपनी की तरफ से समोसा विक्रेता की इस घिनौनी हरकत के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मामले में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इसलिए समोसे में आलू की जगह डाले कंडोम

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि जिस युवक रहीम शेख को कंपनी ने टेंडर दिया था, वो खत्म कर दिया और यह टेंडर किसी और को दे दिया गया। जिसके कारण युवक नाराज चल रहा था, उसने बदला लेने के लिए अपनी दुकान से दो करीगरों को कंपनी द्वारा टेंडर दिए गए युवक की दुकान पर नौकरी दिलवा दी। इन्ही दोनों कारीगरों ने समोसे में आलू की जगह कंडोम, गुटखा और पत्थर के टुकड़े डाल दिये।

पांच लोगो के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुणे के चिंचवाड़ इलाके में प्रमुख ऑटो कंपनी की कैंटीन में कर्मचारियों को परोसे गए समोसों में कंडोम, पत्थर और गुटखा निकला है। पुलिस ने आगे बताया कि समोसों में यह मिलावट जान बूझकर की गई है। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रहे हैं। पांच आरोपियों में एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है, जिससे पूछताछ में इस बात खुलासा हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने कहा जिन कारीगरों ने यह काम किया है, उनकी पहचान रहीम शेख, अजहर शेख, मजहर शेख, फिरोज शेख और विक्की शेख के रूप में हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story