×

राजनाथ सिंह के बेटे पंकज को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती, ऐसी है हालत

बीजेपी विधायक पंकज सिंह कोरोना संक्रमित  पाए गए हैं। पंकज सिंह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे  है। पंकज ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दें। बता दें कि यूपी सरकार के कई मंत्री और विधायक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Sep 2020 3:36 AM GMT
राजनाथ सिंह के बेटे पंकज को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती, ऐसी है हालत
X
बीजेपी विधायक पंकज सिंह कोरोना संक्रमित  पाए गए हैं। पंकज सिंह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे  है। पंकज ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दें।

नोएडा नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पंकज सिंह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे है। पंकज ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दें। बता दें कि यूपी सरकार के कई मंत्री और विधायक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। योगी सरकार के दो मंत्री चेतन चौहान और कमल रानी वरुण की संक्रमण की वजह से मौत भी हो चुकी है।

यह पढ़ें...बुनकर परेशान: इस योजना की बहाली की मांग, कांग्रेस ने लिखा CM योगी को पत्र

पंकज सिंह ने ट्वीटर पर दी जानकारी

विधायक पंकज सिंह ने ट्वीटर पर जानकारी दी और कहा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि जो भी लोग हाल में उनके संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर जांच करवाएं।

मंगलवार को राज्य सरकार के मंत्री जीएस धर्मेश की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया।जीएस धर्मेश योगी सरकार में समाज कल्याण राज्य मंत्री हैं। इसके अलावा विधायक हेमलता दिवाकर भी कोरोना संक्रमित हैं।

यह पढ़ें...हाईकोर्ट का सख्त फैसला, UP में इस पर लगाया बैन, 30 सितंबर तक मांगी रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश में महामारी

कोरोना वायरस महामारी का कहर उत्तर प्रदेश में जारी है। उत्‍तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में संक्रमण से 57 और लोगों की मौत हो गई हैं। इनमें सबसे ज्यादा आठ मौतें लखनऊ में हुई हैं। इसके अलावा कानपुर नगर में छह, वाराणसी, अयोध्या, शाहजहांपुर और हापुड़ में तीन-तीन, प्रयागराज, गोरखपुर, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपुर, देवरिया, जौनपुर, रामपुर तथा फर्रुखाबाद में दो-दो, तो बलरामपुर, ललितपुर, रायबरेली, मऊ, मैनपुरी, प्रतापगढ़, संत कबीर नगर, उन्नाव, लखीमपुर खीरी, हरदोई तथा झांसी में कोविड-19 संक्रमित एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story