×

CM केजरीवाल के लिए तिहाड़ जेल में बना मेडिकल बोर्ड, AIIMS के 5 डॉक्टर करेंगे हेल्थ चेकअप

Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल के डॉक्टर हर रोज अरविंद केजरीवाल का सुगर लेवल चेक करते हैं और निगरानी कर रहे हैं। केजरीवाल को अदालत के आदेश के मुताबिक घर से बना खाना ही दिया जा रहा है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 26 April 2024 2:48 AM GMT
Delhi CM Arvind Kejriwal
X

Delhi CM Arvind Kejriwal  (photo: social media )

Arvind Kejriwal News: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के चेकअप के लिए एम्स के 5 डॉक्टरों का एक मेडिकल बोर्ड बनाया गया है। यह फैसला कोर्ट के आदेश के बाद 23 अप्रैल को लिया गया। इस मेडिकल बोर्ड को एम्स के डॉक्टर निखिल टंडन हेड कर रहे हैं। ये वही डॉक्टर हैं, जो तिहाड़ जेल के DG के पत्र पर अरविंद केजरीवाल की हेल्थ को मॉनीटर करने के लिए पहले ही एम्स से अप्वाइंट किए गए थे।

जेल पहुंचेगा मेडिकल बोर्ड

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सोमवार 22 अप्रैल से रोज दोपहर के खाने से पहले 2 यूनिट इन्सुलिन की लो डोज और रात में डिनर से पहले 2 यूनिट इन्सुलिन की लो डोज दी जा रही है। अभी मेडिकल बोर्ड से सीएम केजरीवाल की मीटिंग नहीं हुई है। जल्द ही मेडिकल बोर्ड की टीम जेल जाकर केजरीवाल का चेकअप कर सकती है।

तिहाड़ जेल के डॉक्टर हर रोज अरविंद केजरीवाल का सुगर लेवल चेक करते हैं और निगरानी कर रहे हैं। सीएम केजरीवाल को कोर्ट के आदेश के मुताबिक घर से बना खाना ही दिया जा रहा है। फिलहाल, मौजूदा समय में अरविंद केजरीवाल की सेहत ठीक है।

तिहाड़ जेल पर संजय सिंह का आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखी थी। उन्होंने चिट्ठी में कहा कि तिहाड़ जेल अरविंद केजरीवाल के लिए टॉर्चर रूम बन गई है। संजय सिंह ने इस चिट्ठी में कहा कि सूत्रों से उन्हें पता चला है कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) चौबीसे घंटे केजरीवाल पर नजर रख रहा है। ऐसा लग रहा है कोई बहुत बड़ा जासूस सीएम केजरीवाल की जासूसी कर रहा है। चिट्ठी में कहा गया कि केजरीवाल को 23 दिन तक इंसुलिन नहीं दी गई। दिल्ली के लोगों की सेवा करना क्या केजरीवल का अपराध है? उनसे ये व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों? क्या आप विपक्ष के नेता की जान लेकर उसे खत्म करना चाहते हैं। मुझे दुख है पीएमओ और एलजी की निगरानी में ये सब हो रहा है।

आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story