×

Delhi Accident: दिल्ली में बड़ा हादसा, ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, दो इंस्पेक्टर की मौत

Delhi Accident: दोनों पुलिस की गाड़ी से कहीं जा रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें कैंटर ट्रक ने टक्कर मार दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Jan 2024 4:17 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2024 4:25 AM GMT)
Delhi Accident
X

Delhi Accident (photo: social media )

Delhi Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां दो वाहनों के बीच टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दोनों पुलिस की गाड़ी से कहीं जा रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें कैंटर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा देर रात साढ़े 11 बजे सोनीपत के कुंडली बॉर्डर के पास हुआ।

टक्कर इतना जबरदस्त था कि पुलिस का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दोनों पुलिसकर्मी गाड़ी के अंदर ही फंसे रह गए थे। देर रात हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी से दोनों को बाहर निकाला। वहां से दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान इंस्पेक्ट दिनेश बेनीवाल और इंस्पेक्टर रणवीर के रूप में हुई है। इंस्पेक्ट बेनीवाल नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक में स्पेशल स्टाफ में तैनात थे। जबकि इंस्पेक्टर रणवीर आदर्श नगर थाने में एटीओ के पद पर तैनात थे।

पुलिस ने दोनों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। टक्कर मारने वाले कैंटर ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

गाजियाबाद हादसे में भी दो पुलिसकर्मियों की हुई थी मौत

इससे पहले रविवार रात को दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में भयानक सड़क हादसा हुआ था। जिसमें दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। हादसा इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में कनावनी पुलिया के पास हुआ था। मृतकों की शिनाख्त दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल जय ओम शर्मा और यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल जगबीर राघव के रूप में हुई थी। दोनों मूल रूप से यूपी के ही रहने वाले थे और बिल्डर निखिल चौधरी के सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात थे। दोनों हादसे की रात बिल्डर चौधरी के साथ इनोवा में सवार थे और गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story