×

Delhi Metro Suicide: दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर सुसाइड से मचा हड़कंप, यात्रियों में अफरा-तफरी

Delhi Metro Suicide: दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर युवक के सुसाइड का मामला लोगों के बीच में चर्चा बना हुआ है।

Ashish Pandey
Published on: 30 Jun 2023 10:05 AM GMT (Updated on: 30 Jun 2023 10:15 AM GMT)
Delhi Metro Suicide: दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर सुसाइड से मचा हड़कंप, यात्रियों में अफरा-तफरी
X

Delhi Metro Suicide: दिल्ली मेट्रोे स्टेशन पर एक युवक ने सुसाइड कर लिया। इससे वहां हड़कंप मच गया। युवक के सुसाइड करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। घटना इंद्रलोक मेट्रोे स्टेशन की है। जहां पर एक युवक मेट्रोे के सामने कुद कर सुसाइड कर लिया। इस घटना को देखकर वहां मौजूद यात्रियों के रोंगटे खड़े हो गए। घटना से यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। हर काई यही जानने की कोशिश कर रहा था कि आखिर क्यों ऐसा किया और कौन था वह युवक जिसने खुद की जान दे दी।

इस तरह की कई चर्चा यात्रियों के बीच में हो रही हैं। दिल्ली मेट्रोे दिल्ली की शान है। मेट्रोे से लाखों लोग हर रोज यात्रा करते हैं। सुबह-सुबह छात्रों, नौकरीपेशा वालों की आवाजाही रहती है। मेट्रोे में काफी भीड़ होती है। वहीं शुक्रवार को पीएम मोदी मेट्रो से दिल्ली युनिवर्सिटी पहुंचे। इसको लेकर युवाओं में काफी क्रेज देखा गया। अपनी यात्रा के दौरान पीएम ने युवाओं के कई सवालों का जवाब भी दिया। वहीं मेट्रो स्टेशन पर युवक के सुसाइड का मामला लोगों के बीच में चर्चा बना हुआ है।

सुसाइड का यह पहला मामला नहीं है

मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कुद कर युवक द्वारा सुसाइड करने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले 2017 में घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने मेट्रो के आगे कुद कर सुसाइड कर ली थी। इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर युवक द्वारा सुसाइड करने के मामले में मेट्रो प्रशासन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवक ने ऐसा क्यों किया इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। जल्द की यह साफ हो जाएगा की युवक के सुसाइड का क्या कारण है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story