×

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में भोलेनाथ के गाने पर झूमे कांवड़िए, वीडियो वायरल

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर कांवड़ियों वाली ड्रेस पहनकर कुछ लड़के डांस कर रहे हैं, बैकग्राउंड में भगवान भोलेनाथ का गाना बज रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 5 July 2023 6:57 AM GMT (Updated on: 5 July 2023 7:02 AM GMT)

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो में बीते कई महीनों से वीडियो वायरल हो रहे है, जिसकी वजह से दिल्ली मेट्रो लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन दिल्ली मेट्रो में जो ताजा घटना क्रम हुआ है, उसे देखकर सब लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि चलो कुछ तो अच्छा देखने को मिल रहा है। दरअसल, सावन का पवित्र महीना शुरु होते ही कांवड़ यात्रा की शुरूआत हो गई है। ऐसे में कावड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। कांवडिए दिल्ली मेट्रो के अंदर डांस कर रहे हैं, जिस पर लोग अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर कांवड़ियों वाली ड्रेस पहनकर कुछ लड़के डांस कर रहे हैं, बैकग्राउंड में भगवान भोलेनाथ का गाना बज रहा है, कांवड़िए फुल मस्ती में हैं। इनमें से एक लड़का वीडियो भी शूट कर रहा है। वीडियो देखकर कुछ लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ लोग नाराजगी भी जता रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोग कांवड़ियों के वीडियो को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग नाराजगी भी जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि चला कुछ समय बाद कुछ तो अच्छा देखने को मिला। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मेट्रो में डांस पर आपत्ति जताते हुए लिखा कि मस्ती से हटकर मर्यादा भी होनी चाहिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story