×

Delhi News: डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्ष को दी ढोंग नहीं ढंग से कार्य करने की सलाह, UCC पर कही ये बात

Delhi News: राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्ष को ढोंग नहीं, ढंग से कार्य करने की सलाह दी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 6 Feb 2024 1:23 PM GMT
delhi news
X

राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा (सोशल मीडिया)

Delhi News: राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्ष को ढोंग नहीं, ढंग से कार्य करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि विपक्ष चुनाव के समय में जनता को बरगलाने के लिए राजनैतिक श्रृंगार करके यात्रा निकाल रहा है। चुनाव के समय में वे वेशभूषा भी बदलते हैं और टीका चन्दन आरती भी करने लगते हैं। अब इस राजनैतिक स्वांग से काम नहीं चलने वाला है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि इस नाटक का ही परिणाम है कि आज उनकी यात्रा भी पैदल है और वे खुद भी पैदल होने के कगार पर हैं। विपक्षी दल पांच साल तक खाली बैठे रहते हैं और चुनाव आते ही ये सब नाटक आरंभ कर देते हैं जबकि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता पूरे पांच साल लगातार जनता की सेवा में रहता है। विपक्षी दलों को बिना किसी कारण के शोर मचाने की आदत सी पड़ गई है।

उत्तराखंड सरकार द्वारा पेश समान नागरिक संहिता को अच्छी पहल बताते हुए डा शर्मा ने कहा कि देश के सभी नागरिकों के बीच में समानता का भाव होना चाहिए। यह प्रस्ताव उसी भावना से आया है। ये आने वाले समय में अन्य राज्यों के लिए एक माडल बन सकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी कहना है कि नागरिकों के बीच में भेदभाव नहीं हो और उनकी सरकार की योजनाओं के मूल में भी सबका साथ सबका विकास और सबके लिए प्रयास का मंत्र है। वर्तमान की मोदी सरकार देश के हर नागरिक की सरकार है और हर नागरिक के उत्थान के लिए कार्य कर रही है।

पत्रकारों के सवाल के जवाब में सांसद ने कहा कि ईडी सीबीआई जैसी एजेन्सियां भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच के लिए ही बनी हैं। जो लोग भ्रष्टाचार करेंगे उनके घर जांच एजेन्सी ही आएगी बधाई नहीं आएगी। इनके भ्रष्टाचार के कारण ही विपक्ष के कई नेता लम्बे समय से जेल में है और कोर्ट से भी उन्हें जमानत नहीं मिल रही है। मोदी सरकार की भ्रष्टाचार पर ना खाऊँगा न खाने दूंगा की नीति स्पष्ट है। इस सरकार में किसी भी एजेन्सी का दुरुपयोग नहीं हो रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story