×

J&K : बारामूला में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना का जवान घायल, सुदपोरा में सीमा पार कर रहा PAK आतंकवादी ढेर

J&K : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बुधवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ जारी है।

aman
Written By aman
Published on: 26 Oct 2022 9:20 AM GMT (Updated on: 26 Oct 2022 9:22 AM GMT)
encounter between terrorists and security forces in baramulla jammu and kashmir
X

J&K : बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Social Media)

Encounter in Baramulla : जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramulla) में बुधवार (26 अक्टूबर 2022) को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जानकारी के अनुसार, दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। बारामूला के वानसीरन तारीपोरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ जारी है। आतंकियों की गोलीबारी का सुरक्षा बल और पुलिस के जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। आतंकवादियों की संख्या का तो पता नहीं चल पाया है, मगर गोलीबारी में एक आतंकी के घायल होने की सूचना जरूर है।

बताया जा रहा है कि, सुरक्षाबलों और लोकल पुलिस ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया है। आतंकवादियों की ओर से लगातार फायरिंग हो रही है। बता दें, कि बुधवार को ही सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा (kupwara) में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया था। मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया।

LOC पर पाक आतंकी ढेर

सेना के अधिकारियों ने बताया कि, भारत-पाक नियंत्रण रेखा (LOC) पर करनाह सेक्टर (Karnah Sector) के सुदपोरा में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। भारतीय जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी का करारा जवाब दिया। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। मृत आतंकी की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई है।

कश्मीर जोन पुलिस का ट्वीट

कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस मुठभेड़ के बारे में जानकारी दी। ट्वीट में लिखा कि, मृत आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story