×

Mukherjee Nagar Fire: दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके के कोचिंग सेंटर में लगी भीषण आग, खिड़की से निकाले गए छात्र, 4 घायल

Mukherjee Nagar Fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में स्थित एक कोचिंग सेंटर में गुरुवार को भीषण आग लग गई है, मौके पर अफरा तफरी का माहौल है।

Jugul Kishor
Published on: 15 Jun 2023 8:07 AM GMT (Updated on: 15 Jun 2023 8:43 AM GMT)

Delhi Fire in Mukarjee Nagar: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में स्थित एक कोचिंग सेंटर में गुरुवार (15 जून) को भीषण आग लग गई है, मौके पर अफरा तफरी मच गई। कोचिंग सेंटर में आग देखकर छात्रों के बीच हडकंप मच गया। आग लगने की सूचना आनन-फानन में दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाकर पहुंची दमकल विभाग की टीमों ने आग बुझाना शुरू किया। साथ ही दमकल विभाग की टीम ने कोचिंग सेंटर के अंदर फंसे छात्रों का रेस्क्यू ऑपरेशन किया। हालात इतने ज्यादा खराब हो गए कि कोचिंग सेंटर के अंदर फंसे छात्रों को खिड़की के रास्ते से बाहर निकाला गया। फिलहाल मौके पर दमकल विभाग की 11 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है।

छात्रों को खिड़की से निकाला जा रहा बाहर

जानकारी मिल रही है कि आग इतनी भीषण लगी है कि कुछ छात्रो ने बिल्डिंग से कूदकर जान बचाई है। दमकल विभाग द्वारा किए जा रहे रेस्क्यू ऑपरेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि छात्रों को खिड़की के रास्ते रस्सी के सहारे से बाहर निकाला जा रहा है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने भी छात्रों को कोचिंग सेंटर से बाहर निकालने में दमकल विभाग की मदद की। दहशत में आकर कुछ छात्र बिल्डिंग से नीचे कूद गए। इनमें से चार छात्र घायल हो गए। घायल छात्रों को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कोचिंग सेंटर से बाहर निकाले गए छात्रों का कहना है कि अभी भी कुछ छात्र कोचिंग सेंटर के अंदर फंसे हुए हैं।

आग पर काबू पाया गया

दिल्ली पुलिस पीआरओ सुमन नलवा के मुताबिक आग कोचिंग सेंटर के मीटर में लगी थी। धुआं ऊपरी मंजिल पर फैल गया। वहां सिविल सर्विसेस का कोचिंग सेंटर था, कुछ छात्र खिड़की से नीचे आने का प्रयास कर रहे थे। इसमें 3-4 छात्रों को चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story