×

Fire in Delhi today: आग से दहली दिल्ली, धूं-धूं कर जलने लगी फैक्ट्री, दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर

Fire in Delhi today: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के ओखला फेस-1 की फैक्ट्री में लगी आग लग गई है। सूचना मिलने के बाद दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने का काम कर रही है।

Jugul Kishor
Published on: 8 Jan 2023 9:57 AM GMT (Updated on: 8 Jan 2023 10:30 AM GMT)
Delhi Fire
X

दिल्ली के ओखला फेस-1 की फैक्ट्री में लगी आग (Pic: Social Media)

Fire in Delhi today: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के ओखला फेस-1 में रविवार 8 जनवरी 2023 को एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी। सूचना मिलने के बाद दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने का काम कर रही है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि फैक्ट्री के अंदर कोई फंसा नहीं है। दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया है।

दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक उनको दोपहर के करीब 12 बजकर 30 मिनट पर सूचना मिली थी कि दिल्ली के ओखला फेस-1 स्थित एक फैक्ट्री में आग लग गई है। जिसके बाद आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 16 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। इसके अलावा अधिकारियों ने जानकारी दी है कि फैक्ट्री के अंदर कोई फंसा नहीं है। फिलहाल अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ओखला पुलिस मौके पर जांच कर रही साथ ही आग किन कारणों से लगी है, इसका भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

1 जनवरी को ग्रेटर कैलाश के नर्सिंग होम में लगी थी आग

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में रविवार 1 जनवरी 2023 को तड़के एक नर्सिंग होम (GK-2 Nursing Home Fire) में आग लगने से 2 लोगों की जलकर मौत हो गई थी। पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारियों ने मौके से 6 लोगों को बचा लिया था। दमकल विभाग के मुताबिक, सुबह 5 बजकर 14 मिनट पर आग लगने की जानकारी मिली थी लेकिन दमकल की चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के आग पर काबू पा लिया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story