×

Live-in- Relation: लिव इन रिलेशन में प्यार और भरोसे के क़त्ल की इतनी खौफनाक दास्तान, दो दिन और दो खून

Live-in- Relation: गुरुग्राम के नाहरपुर रूपा क्षेत्र में लिव इन में रह रही युवती ने फिजिकल रिलेशन मना कर दिया तो युवक ने युवती पर पेचकस से हमला कर दिया है

Jugul Kishor
Published on: 19 Aug 2023 5:31 AM GMT
Live-in- Relation: लिव इन रिलेशन में प्यार और भरोसे के क़त्ल की इतनी खौफनाक दास्तान, दो दिन और दो खून
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Live-in- Relation: गुरुग्राम में एक खौफनाक मामला सामने आया है। जनपद के नाहरपुर रूपा क्षेत्र में लिव इन में रह रही युवती ने फिजिकल रिलेशन मना कर दिया तो युवक ने युवती पर पेचकस से हमला कर दिया है। युवक ने युवती को पेचकस से कई जगह गोद डाला, जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक की पहचान शिवम के रूप में हुई है।

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि शिवम और युवती बीते एक साल से लिव इन में रह रहे थे। दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। वरुण दहिया ने बताया कि युवती को जब पता चल गया कि शिवम पहले से शादी शुदा है और उसके दो बच्चे हैं। इसके बाद से उसने शिवम से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। वो नाहरपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रहने लगी थी। इससे शिवम नाराज हो गया। इसके बाद वह युवती के कमरे पर पहुंचा और फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बनाने लगा। पीड़ित युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने जानलेवा हमला कर दिया। पीड़िता को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

लखनऊ में लिव इन पार्टनर की हत्या

बता दें कि लिव इन में रही रही महिलाओं के साथ मारपीट या फिर हत्या की ये पहली घटना नहीं है। इस तरह के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को ही सुशांत गोल्फ सिटी में लिव इन में रह रहे एक प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस युवती की हत्या हुई थी उसकी पहचान रिया और आरोपी की पहचना ऋसभ के रूप में हुई थी। पुलिस पूछताछ में ऋसभ ने हत्या की बात को कबूल कर लिया, उसने कहा कि रिया पहले से तलाकशुदा थी और उसकी एक बच्ची भी थी उसने मुझसे ये बात छिपाई। इसके अलावा वो और लड़कों से भी बात करती थी मुझे धोखा दे रही थी, इसीलिए मैनें उसे मार डाला।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story