×

Amit Shah: गृहमंत्री के विमान की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग, जाने क्या है मामला

Amit Shah Plane Emergency Landing: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का विमान घने कोहरे और कम दृश्यता के कारण बुधवार रात अगरतला के महाराजा बीर बिक्रम हवाईअड्डे पर नहीं उतर सका।

Jugul Kishor
Published on: 5 Jan 2023 3:24 AM GMT
Amit Shah Plane Emergency Landing
X

Amit Shah Plane Emergency Landing (Pic: Social Media)

Amit Shah Plane Emergency Landing: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का विमान घने कोहरे और कम दृश्यता के कारण बुधवार रात अगरतला के महाराजा बीर बिक्रम हवाईअड्डे पर नहीं उतर सका। उनकी फ्लाइट को गुवाहाटी डायवर्ट कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विमान को गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की ओर मोड़ दिया गया, जहां उसे सफलतापूर्वक उतारा गया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार रात त्रिपुरा पहुंचने वाले थे।

दो कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह त्रिपुरा में कई कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले हैं, भाजपा नेताओं ने कहा कि शाह के सबसे पहले राज्य की राजधानी अगरतला से करीब 190 किलोमीटर दूर उत्तरी त्रिपुरा में धर्मनगर जाने की संभावना है, जहां वह पहली रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। बाद में, वह दूसरी रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए बांग्लादेश सीमा के पास दक्षिण त्रिपुरा में सबरूम जाएंगे। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री त्रिपुरा से रवाना होंगे। हालांकि उनके आने के कार्यक्रम में बदलाव के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है।

सूचना एवं सांस्कृतिक मामलों के मंत्री सुशांत चौधरी के साथ मुख्यमंत्री माणिक साहा ने राज्य विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की मेगा रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार को धर्मनगर और सबरूम का दौरा किया। गौरतलब है कि त्रिपुरा में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। पार्टी नेताओं ने कहा कि दो रथ यात्राओं के तहत कई जनसभाओं और रैलियों की योजना बनाई गई है। कार्यक्रम के समापन दिवस 12 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उपस्थित रहने की संभावना है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story