×

इंडिगो स्टाफ ने यात्री से की बदसलूकी, एयरलाइन ने मांगी माफी, नौकरी से निकाला

aman
By aman
Published on: 7 Nov 2017 8:47 PM GMT
इंडिगो स्टाफ ने यात्री से की बदसलूकी, एयरलाइन ने मांगी माफी, नौकरी से निकाला
X
इंडिगो एयरलाइन

नई दिल्ली: दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर कुछ दिनों पहले इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री से बदसलूकी और मारपीट का चौंकाने वाला विडियो सामने आया है। हालांकि, एयरलाइन ने इस वाकये के लिए माफी मांगते हुए दोषी कर्मचारी को निकाल दिया है।

जानकारी के अनुसार, यह वाकया 15 अक्टूबर का है। यात्री की पहचान राजीव कात्याल के रूप में हुई है। राजीव ने चेन्नई से फ्लाइट संख्या 6E 487 से उड़ान भरी थी। फ्लाइट से उतरने के बाद उनकी कुछ बातों को लेकर स्टाफ से बहस हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने कथित तौर पर कर्मचारियों को गाली दी थी।

यात्री को जमीन पर गिरा दिया था

वायरल विडियो में साफ दिख रहा है कि बहस के दौरान गुस्साए इंडिगो के करीब चार कर्मचारियों ने राजीव कात्याल को उस बस में घुसने से रोक दिया जिससे उन्हें टर्मिनल पहुंचना था। इसके बाद कर्मचारियों ने उनसे बदसलूकी की और उन्हें जमीन पर गिरा दिया। विडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि कर्मचारियों में से एक ने कात्याल का गर्दन पकड़े हुए है, जबकि कात्याल उसकी चंगुल से छूटने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

दोनों ही पक्ष ने नहीं की शिकायत

आईजीआई के डीसीपी संजय भाटिया ने बताया, 'उनके बीच कुछ गलतफहमी हो गई थी लेकिन बाद में उन्होंने समझौता कर लिया था। दोनों ही पक्ष कोई केस या शिकायत नहीं चाहते। अगर भविष्य में हमें कोई शिकायत मिलेगी तो हम कदम उठाएंगे।'



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story