×

Jammu Kashmir: आतंकिवादियों ने की एक कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Jammu Kashmir: एक बार फिर आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में एक कश्मीरी पंडित के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करके घायल कर दिया। युवक को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया।

Jugul Kishor
Published on: 26 Feb 2023 7:12 AM GMT (Updated on: 26 Feb 2023 7:42 AM GMT)
Jammu Kashmir
X

सांकेतिक तस्वीर (Pic: Social Media)

Jammu Kashmir: जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) में कश्‍मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के खिलाफ आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आतंकवादियों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक गोली चलने की आवाज सुनने के बाद लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गये, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मारे गये युवक की पहचान संजय शर्मा के रूप में हुई है, जो दक्षिण कश्मीर जिले के अचन इलाके में अपने गांव में एक गार्ड के रूप में काम करते थे। घटना के बाद इलाके में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश में लगे हुये हैं।

बाजार जाते समम आतंकवादियों ने किया हमला

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने पुलवामा के अल्पसंख्यक संजय शर्मा नाम के एक नागरिक पर बाजार जाते समय गोलीबारी की। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटों के कारण उनकी मृत्यु हो गई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। डीआईजी कश्मीर रईस अहमद ने बताया कि आज सुबह करीब 10:30 बजे आतंकवादी हमला सामने आया। संजय शर्मा अपनी पत्नी के साथ बाजार जा रहे थे तभी उन पर हमला हुआ। अभी तक हमें जो भी साक्ष्य मिले हैं उनके आधार पर हम कार्रवाई कर रहे हैं। हम जल्द ही आतंकवादियों को पकड़ लेंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story