×

J and K News: लोकसभा चुनाव से पहले आतंकियों का कायराना हमला, बिहार के मजदूर को मारी गोली

Jammu and Kashmir News: पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने बिजबेहरा इलाके के जबलीपोरा में राजा शाह को नजदीक से गोली मार दी। गोली लगने से शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 17 April 2024 4:47 PM GMT (Updated on: 17 April 2024 5:05 PM GMT)
Jammu and Kashmir
X

Image of Security Forces (Pic:Social Media)

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने एक बड़े वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने बुधवार को बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने बिजबेहरा इलाके के जबलीपोरा में राजा शाह को नजदीक से गोली मार दी। गोली लगने से शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उसे अस्पताल ले पहुंचाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

सात मई को संपन्न होगा तीसरे चरण का मतदान

आपकों बता दें, कि ये मामला ऐसे समय में आया है जब आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। यह वारदात अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में हुई है जहां सात मई को तीसरे चरण में मतदान होगा। आतंकवादियों ने पिछले 10 दिनों में दूसरी बार गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया कि “आतंकवादियों ने अनंतनाग के जबलीपोरा बिजबेहेड़ा में गोलीबारी की और एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसकी पहचान बिहार निवासी राजू शाह के रूप में हुई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है,”।

पकड़े गए दो संदिग्ध आतंकी - सेना

सेना के मुताबिक आज यानी बुधवार को अनंतनाग जिले से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। श्रीनगर स्थित सेना की चिनार कोर ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "विशिष्ट खुफिया जानकारी पर, 17 अप्रैल को अनंतनाग के नैना, बिजबेहरा में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान चलाया गया था। इस दौरान दो संदिग्धों को पकड़ा गया और उनके कब्जे से एक हथियार, एक हथगोला और अन्य सामग्री जब्त की गई।" सेना ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story