×

कपिल मिश्रा से लोकायुक्त खफा, कहा- प्रेस कांफ्रेंस ख़त्म होते ही हाजिर हों

aman
By aman
Published on: 19 May 2017 7:09 AM GMT
कपिल मिश्रा से लोकायुक्त खफा, कहा- प्रेस कांफ्रेंस ख़त्म होते ही हाजिर हों
X
विधानसभा में कपिल मिश्रा को AAP विधायकों ने पीटा, बोले- सिसोदिया के इशारे पर हुआ सब

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा लगातार प्रेस कांफ्रेंस कर दिल्ली के सीएम के खिलाफ खुलासे कर रहे हैं। शुक्रवार (19 मई) को भी उन्होंने केजरीवाल पर हवाला कनेक्शन का आरोप लगाया। कपिल मिश्रा बोले, 'अरविंद केजरीवाल माफिया हैं। वो कॉलर पकड़कर उन्हें तिहाड़ ले जाएंगे। लेकिन कपिल मिश्रा के इन हरकतों से लोकायुक्त खासे नाराज हैं। लोकायुक्त ने कहा, कि 'कपिल मिश्रा अपनी प्रेस कांफ्रेंस को तुरंत खत्म करें और यहां पेश हों।'

बता दें, कि कपिल मिश्रा को शुक्रवार सुबह 11.30 बजे ही लोकायुक्त के सामने पेश होना था। लेकिन उन्होंने अपने प्रतिनिधि को भेज दिया, जिससे लोकायुक्त नाराज हो गए। लोकायुक्त कोर्ट में कपिल मिश्रा की तरफ से उपस्थित प्रतिनिधि ने कहा, कि वो अगली तारीख पर आ जाएंगे। लेकिन लोकयुक्त नहीं माने उन्होंने कहा, कि उन्हें आज ही और अभी प्रेस कांफ्रेंस ख़त्म होते ही यहां हाज़िर होना होगा।

इस वजह से लोकायुक्त ने किया था तलब

लोकायुक्त में 9 मई को वकील नीरज कुमार की तरफ़ से शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें कपिल मिश्रा की ओर से लगाए गए गंभीर आरोपों के मद्देनजर अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के ख़िलाफ़ लोकायुक्त जांच की मांग की गई थी। इसी मुद्दे पर लोकायुक्त ने कपिल मिश्रा को शुक्रवार को तलब किया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story