×

Nagpur Accident: नागपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार के बीच भीषण भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

Nagpur Accident: हादसे में एक व्यक्ति के जख्मी होने की भी खबर है, जिसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घटना आज यानी शनिवार तड़के की है।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Dec 2023 6:47 AM GMT (Updated on: 16 Dec 2023 6:48 AM GMT)
Nagpur road Accident
X

Nagpur road Accident  (photo: social media )

Nagpur Accident : महाराष्ट्र के नागपुर में एक बेहद ही दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। यहां शहर के बाहरी इलाके में एक कार और ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति के जख्मी होने की भी खबर है, जिसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घटना आज यानी शनिवार तड़के की है।

नागपुर पुलिस के मुताबिक, कार में कुल सात लोग सवार थे और एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। तड़के काटोल-कलमेश्वर रोड पर सोनखंब गांव के पास उनकी कार सोयाबीन ले जा रहे एक ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े, फिर इसकी सूचना पुलिस की दी।

कार में सवार सात में से दो लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने बाकी पांच लोगों को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल भिजवाया, जहां दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई। हालत गंभीर होने के कारण बाकी तीन घायलों को नागपुर से जाया गया, उनमें से दो ने वहीं दम तोड़ दिया। वहीं, एक शख्स की हालत बेहद गंभीर है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

आरोपी ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस ने सभी छह मृतकों के शव कस्टडी में ले लिए हैं और उनकी पहचान के बाद परिजनों को सूचित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके वाहन को भी जब्त कर लिया है। मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बता दें कि महाराष्ट्र में जनवरी 2023 से जून 2023 के बीच हुए 132 सड़क हादसे में 147 लोगों की जान गई है। विधानसभा के शीतकालीन सत्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इससे जुड़े एक सवाल के लिखित जवाब में ये आंकड़ा बताया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story