×

Nainital Road Accident: भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

Nainital Road Accident: जानकारी के मुताबिक नैनीताल जिले के बेतालघाट क्षेत्र के मल्लागांव से नेपाली मूल के मजदूरों को टनकपुर ले जा रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

Jugul Kishor
Published on: 9 April 2024 6:32 AM GMT (Updated on: 9 April 2024 6:44 AM GMT)
Nainital Road Accident
X

Nainital Road Accident (Pic: Social Media)

Nainital Road Accident: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। तेज रफ्तार बोलेरो कार अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन कर कार सवारों को बाहर निकाला। हादसे में चालक समेत आठ लोगों की मौत हो गई। वाहन में सवार दो नेपाली मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको हायर सेंटर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक नैनीताल जिले के बेतालघाट क्षेत्र के मल्लागांव से नेपाली मूल के मजदूरों को टनकपुर ले जा रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। बोलेरो कार में दस लोग सवार थे। पुलिस की जानकारी के मुताबिक हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए थे। पुलिस और रेस्क्यू टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

इन लोगों की हुई मौत

हादसे में मृतकों की शिनाख्त विशराम चौधरी (उम्र 50 वर्ष), अनंत राम चौधरी (उम्र 40 वर्ष), धीरज (उम्र 45 वर्ष), विनोद चौधरी (उम्र 38 वर्ष), तिलक चौधरी (उम्र 45 वर्ष), उदय राम चौधरी (उम्र 55 वर्ष), गोपाल (उम्र 60 वर्ष) और चालक ओड़ा बास्कोट गांव (नैनीताल) निवासी 38 वर्षीय राजेंद्र कुमार पुत्र हरीश राम शामिल हैं। घायलों में छोटू चौधरी और शांति चौधरी शामिल हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story