×

No Water Supply in Delhi: दिल्ली में 29 और 30 नवंबर को इन जगहों पर नहीं आएगा पानी, जानिए आपका इलाका भी तो नहीं शामिल है इस लिस्ट में

No Water Supply in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में 29 और 30 नवंबर को पानी नहीं आएगा। आइये जानते हैं कि इन कुछ इलाकों में कहीं आपका एरिया भी तो नहीं शामिल है। साथ ही जानते हैं इसके पीछे की वजह।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Nov 2023 4:58 PM GMT (Updated on: 27 Nov 2023 4:58 PM GMT)
No Water Supply in Delhi
X

No Water Supply in Delhi (Image Credit-Social Media)

No Water Supply in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में बुधवार और बृहस्पतिवार को पानी नहीं आएगा। जिससे यहाँ के लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आइये जानते हैं कौन से हैं ये इलाके और क्यों बाधित रहेगी पानी की आपूर्ति।

दिल्ली में दो दिन नहीं आएगा पानी

दिल्ली के कई इलाकों में 29 और 30 नवंबर को पानी की किल्लत रहेगी ऐसा केशोपुर और पीरागढ़ी चौक पर पानी के ‘इंटरकनेक्शन’ के बंद रहने के कराण होगा। ये जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने जारी की है। इन इलाकों में रोहिणी समेत कई और जगहें भी शामिल हैं जहाँ बुधवार और बृहस्पतिवार को पानी नहीं आएगा।

दिल्ली जल बोर्ड ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 और 30 नवंबर को दिल्ली के कई इलाकों में पानी आपूर्ति बाधित रहेगी जिसमे रोहिणी के सेक्टर, सात, आठ, नौ, 11, 13, 22, 23 और 25, मधुबन चौक, मंगोलपुरी, सुल्तानपुरी, पश्चिम विहार, मेजर भूपेंद्र सिंह नगर, महावीर नगर, कृष्ण पार्क, जनकपुरी और उनके आस पास के कुछ इलाके भी शामिल रहेंगे।

ये जलापूर्ति 29 नवंबर सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक केशोपुर नाला और पीरागढ़ी (रोहतक रोड) के बीच ‘इंटरकनेक्शन’ के बंद रहने के वजह से होगी। इन सभी इलाकों में मिली जानकारी के मुताबिक पानी नहीं आएगा या फिर कम दबाव में पानी आएगा।

दिल्ली जल बोर्ड ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए कहा लोगों से आग्रह है कि वो अपनी ज़रूरत के हिसाब से पानी को स्टोर कर लें। इतना ही नहीं लोगों द्वारा अनुरोध किये जाने पर पानी के टैंकर उपलब्ध कराए जाएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story