×

मुंबई: PM मोदी लीलावती अस्पताल जाकर मिले गोवा के CM पर्रिकर से

aman
By aman
Published on: 19 Feb 2018 3:38 AM GMT
मुंबई: PM मोदी लीलावती अस्पताल जाकर मिले गोवा के CM पर्रिकर से
X
मुंबई: PM मोदी लीलावती अस्पताल जाकर मिले गोवा के CM पर्रिकर से

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का हालचाल जानने रविवार को लीलावती अस्पताल गए। पर्रिकर की यहां अग्नाशय की बीमारी का इलाज चल रहा है। मनोहर पर्रिकर को 15 फरवरी को इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल प्रशासन ने रविवार को स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री पर इलाज का सकारात्मक असर हो रहा है।

इससे पहले सरकार और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की गोवा इकाई ने शनिवार को उन मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया, जिसमें सीएम मनोहर पर्रिकर की मुंबई अस्पताल में सर्जरी की संभावना जताई गई थी।

विधानसभा सत्र में शामिल होंगे पर्रिकर

सीएम दफ्तर से जारी बयान के अनुसार, 'मुंबई के लीलावती अस्पताल में मुख्यमंत्री के अग्नाशय में सूजन की जांच की जा रही है। उन्हें किसी भी प्रकार की सर्जरी की सलाह नहीं दी गई है। वह 19 फरवरी से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में शामिल होंगे।'

पर्रिकर को थी पेट दर्द की शिकायत

बता दें, कि मनोहर पर्रिकर को बुधवार रात पेट में दर्द के बाद राज्य के गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story