×

Amarnath Attack: कश्मीर में प्रदर्शन, अलगाववादी भी आए सामने

Rishi
Published on: 11 July 2017 3:49 PM GMT
Amarnath Attack: कश्मीर में प्रदर्शन, अलगाववादी भी आए सामने
X

श्रीनगर : कश्मीर में नागरिक संगठनों ने मंगलवार को राजधानी श्रीनगर में प्रदर्शन कर सोमवार को अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर विरोध व्यक्त किया। सोमवार को हुए इस आतंकवादी हमले में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए।

प्रदर्शनकारियों ने यहां प्रताप पार्क में शाम 5.30 बजे विरोध-प्रदर्शन किया।

इस विरोध-प्रदर्शन के आयोजकों ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, "आइए, साथ मिलकर स्पष्ट रूप से और दृढ़तापूर्वक मृतकों के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करें और इस घटना की तथा जम्मू एवं कश्मीर में हुए सभी अपराधों की विश्वसनीय जांच कराए जाने की मांग करें।"

सोमवार को देर शाम 8.20 बजे के करीब अमरनाथ यात्रियों को लेकर बालटाल से लौट रही बस पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

इस आतंकवादी हमले की कश्मीर में भी चारों ओर से निंदा हो रही है, जिसमें मुख्यधारा और अलगाववादी समूहों के नेताओं से लेकर व्यापारी, अध्यापक, पेशेवर, बुद्धिजीवी और आम जनता भी शामिल है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story