×

Punjab News: होशियारपुर में गैंगस्टर ने पुलिस पर चलाई गोली, एक जवान शहीद, टीम गई थी घर में रेड डालने

Punjab News: पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम CIA को एक सूचना थी कि होशियारपुर जिले के मुकेरियां गांव में रहने वाला राणा मंसूरपुर के पास अवैध हथियार है। टीम गैंगस्टर के घर में रेड मारने गई थी।

Viren Singh
Published on: 17 March 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 17 March 2024 9:11 AM GMT)
Punjab News
X

Punjab News (सोशल मीडिया) 

Punjab News: पंजाब के होशियारपुर जिले में रविवार को सीआईए टीम द्वारा छापेमारी के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर गोलियां चला दी है, जिसके बाद पुलिस भी एक्शन मूड में आ गई है और दोनों के बीच मुठभेड हुई। इस मुठभेड़ में अपराधियों की फायरिंग से एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सीआईए टीम अपराधी के घर में रेड मारने गई थी, तभी उसके साथियों ने टीम पर फायरिंग झोंक दी।

मुकेरियां गांव में गई थी छापा मारने

मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम CIA को एक सूचना थी कि होशियारपुर जिले के मुकेरियां गांव में रहने वाला राणा मंसूरपुर के पास अवैध हथियार है। पुलिस की स्पेशल टीम अपराधी के गांव मुकेरिया में छापा मारने पहुंची तो उसके समर्थक अपराधियों ने सीआईए पर गोलियों चला दीं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान एक गोली CIA के एक जवान को लग गई।

एक जवान शहीद

घायल जवान को तत्काल प्रभाव से एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए ले जाएगा, यहां पर वह शहीद हो गया। जवान के शहीद की सूचना मिलते ही जिला पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। मृतक सिपाही नाम अमृतपाल सिंह था। वह सीआईए स्टाफ में भर्ती था।

घटना का वीडियो भी आया सामने

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि इलाके में क्रॉस फायरिंग होने के बाद पंजाब पुलिस की स्पेशल टीम सीआईए जवान दौड़ रहे हैं। पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story