×

Rajasthan Accident: राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बस को मारी टक्कर, 11 की मौत

Rajasthan Road Accident Update: जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 21 पर हंतारा के पास एक यात्री बस को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास हुई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 13 Sep 2023 2:49 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2023 3:13 AM GMT)
Rajasthan Accident
X

Rajasthan Accident  (photo: social media )

Rajasthan Road Accident: राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क दुर्घटना घटी है। जिसमें 11 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है और करीब एक दर्जन से अधिक घायल हुए हैं। जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 21 पर हंतारा के पास एक यात्री बस को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास हुई है। मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची हुई है और रेस्क्यू का काम चल रहा है।

गुजरात के सभी मृतक

जानकारी के मुताबिक, गुजरात के भावनगर से यात्रियों को लेकर बस यूपी के मथुरा के लिए निकली थी। बस में करीब 50 से अधिक यात्री सवार थे। भरतपुर-आगरा हाइवे पर बस अचानक खराब हो गई। इसके बाद बस को किनारे खड़े कर ड्राइवर और उसके साथी मरम्मत के काम जुट गए। बस में सवार अन्य यात्री भी उतर गए। इसी बीच एक अज्ञात वाहन आया और बस को टक्कर मारते हुए वहां मौजूद लोगों को रौंद डाला। आरोपी ड्राइवर ने लोगों को कुचलते हुए गाड़ी वहां से भगा लिया।

इस दर्दनाक हादसे के बाद चीक-पुकार मच गई। सड़क पर लोगों के शव शत-विक्षत हालत में पड़े थे। वहीं, जख्मी दर्द से कराह थे। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर कई थानों की पुलिस टीम पहुंची। सबसे पहले घायलों को एंबुलेंस से भरतपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, शवों को स्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा

अभी तक पुलिस ने हादसे में 11 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। जिनमें 6 महिला और पांच पुरूष शामिल है। सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले हैं। एक दर्जन से अधिक जो लोग जख्मी हुए हैं, उनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। लिहाजा मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी के संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस ने घटनास्थल से क्षतिग्रस्त वाहन को हटाकर नेशनल हाईवे 21 पर लगे जाम को खुलवा दिया है। वहीं, इस मामले में आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story