×

लालू समर्थकों ने पटना की सड़कों पर मचाया उत्पात, BJP दफ्तर पर किया हमला

aman
By aman
Published on: 17 May 2017 8:12 AM GMT
लालू समर्थकों ने पटना की सड़कों पर मचाया उत्पात, BJP दफ्तर पर किया हमला
X
लालू समर्थकों ने पटना की सड़क पर मचाया उत्पात, BJP दफ्तर पर किया हमला

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर मंगलवार को पड़े आयकर विभाग के छापों के बाद राजनीति गरमा गई है। बुधवार (17 मई) को पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) दफ्तर के बाहर हंगामा और तोड़फोड़ की। कार्यकर्ताओं ने वहां बीजेपी नेता सुशील मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे के दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने वहां खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की।

ये भी पढ़ें ...1,000 करोड़ की बेनामी संपत्ति: लालू से जुड़े 22 ठिकानों पर IT रेड, बेटी-दामाद भी लपेटे में

इस दौरान बीजेपी और राजद कार्यकर्ताओं में पत्थरबाजी भी हुई। राजद के कई कार्यकर्ता पुलिस से भी जा भिड़े। बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान इन कार्यकर्ताओं की संख्या सैकड़ों में थी।

ये भी पढ़ें ...IT छापों के बाद लालू का ट्वीट- BJP को नया गठबंधन साथी मुबारक, मैं झुकने वाला नहीं

बीजेपी- हताश हैं लालू समर्थक

राजद कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन पर बिहार बीजेपी के नेता मंगल पांडे ने कहा, कि 'लालू के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई हो रही है। इससे लालू के समर्थक हताश हैं। हताशा में वे पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें ...सुशील मोदी बोले- लालू व्यवस्था को प्रभावित करने में माहिर खिलाड़ी हैं

यादव परिवार पर सुशील मोदी कर रहे थे वार

बता दें कि मंगलवार को इनकम टैक्स विभाग ने लालू यादव से जुड़े दिल्ली-एनसीआर में 22 ठिकानों पर छापेमारी की थी। आयकर विभाग ने 1,000 करोड़ रुपए के बेनामी संपत्ति मामले में ये छापे मारे थे। उल्लेखनीय है कि बीजेपी नेता सुशील मोदी बेनामी संपत्ति मामले में बीते कई हफ़्तों से लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ खुलासे करते आ रहे थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story