×

Sharad Yadav Died Live Update: MP के पैतृक गांव में शरद यादव का कल होगा अंतिम संस्कार, बिहार में एक दिन का राजकीय शोक

Sharad Yadav Died Live Update: शरद यादव का अंतिम संस्कार कल 14 जनवरी को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद स्थित उनके पैतृक गांव बंदाई में किया जाएगा।

Jugul Kishor
Published on: 13 Jan 2023 6:15 AM GMT (Updated on: 13 Jan 2023 9:32 AM GMT)

Sharad Yadav Died Live Update: पूर्व केंद्रीय मंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) या जदयू नेता शरद यादव का गुरुवार को गुरुग्राम के फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट में निधन हो गया। वह 75 वर्ष के थे। शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव ने सोशल मीडिया पर पुष्टि करते हुए कहा 'पापा नहीं रहे'। शरद यादव का अंतिम संस्कार कल 14 जनवरी को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद स्थित उनके पैतृक गांव बंदाई में किया जाएगा। आज यानी 13 जनवरी को शरद यादव को पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके दिल्ली स्थित आवास 5 A वेस्टेंड, छतरपुल फार्म, नई दिल्ली में रखा गया है। शरद यादव के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटी और एक बेटा है।

फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट के एक बयान में कहा गया है, कि शरद यादव को बेहोशी की हालत में फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट, गुरुग्राम में इमरजेंसी में लाया गया था। जांच करने पर उसकी कोई पल्स या रिकॉर्डेबल ब्लड प्रेशर नहीं था। एसीएलएस प्रोटोकॉल के तहत उनका सीपीआर किया गया। सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, उन्हें पुनर्जीवित नहीं किया जा सका और रात 10 बजकर 19 मिनट पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

NO MORE UPDATES
Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story